AAj Tak Ki khabarTechटेक्नोलॉजी

Netflix, Prime Video जैसे OTT ऐप्स के लिए अलग से नहीं करना होगा रिचार्ज, Jio के इन तीन प्लान में मिलेगा ‘सबकुछ’

Jio यूजर्स के लिए कई रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें उन्हें डेटा के साथ-साथ OTT प्लेटफॉर्म का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो ने इन रिचार्ज प्लान को Entertainment Plans का नाम दिया है। इसमें कई ऐसे प्लान हैं, जिनमें आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। हम आपको जिन तीन एंटरटेनमेंट प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, उनमें 84 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इन प्लान में आपको Netflix, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar के लिए अलग से रिचार्ज नहीं कराना होगा। आप एक रिचार्ज में ही इन लीडिंग OTT ऐप्स पर अपने पसंदीदा वेब सीरीज और शो देख सकेंगे।

Jio 1099 Plan

रिलायंस जियो का यह रिचार्ज प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के लिए आपको 1099 रुपये खर्च करना होगा। इसमें आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ डेली 2GB डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही, 5G हैंडसेड यूजर्स को अनलिमिटेड 5G इंटरनेट का भी लाभ दिया जाएगा। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 84 दिन के लिए Netflix का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा Jio Cinema और Jio TV का कम्प्लीमेंटरी ऑफर मिलेगा।

Jio 1198 Plan

जियो का यह प्लान भी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें भी आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ डेली 2GB डेटा का लाभ मिलेगा। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, Zee5, SonyLIV, Lionsgate Play समेत कुल 14 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Netflix, Prime Video जैसे OTT ऐप्स के लिए अलग से नहीं करना होगा रिचार्ज, Jio के इन तीन प्लान में मिलेगा ‘सबकुछ’

Jio 1499 Plan

रिलायंस जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा के साथ डेली 3GB डेटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 84 दिनों की है। इसमें Netflix, Jio Cinema और Jio TV का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यूजर्स को इन सभी OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन प्लान की वैलिडिटी या 90 दिनों तक के लिए मिलता है। साथ ही, यूजर्स को इन सभी प्लान में डेली 100 फ्री SMS और फ्री नेशनल रोमिंग का लाभ भी मिलेगा।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button