AAj Tak Ki khabarBollywoodEntertainment

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग की बस एक फोटो देखकर भड़क गईं अरशद वारसी की पत्नी, बोलीं- दिल टूट गया

बीते शुक्रवार से ही अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। इस मेगा बजट इवेंट में सितारों ने खूब धूम मचाई। विदेशी गेस्ट भी पहुंचे थे, जिसमें हॉलीवुड सितारों के साथ ही बिजनेस और स्पोर्ट्स से जुड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। तीन दिनों तक चले इस कार्यक्रम में हर एक व्यवस्ता वीआई स्टाइल में थी। इंडियन कपड़ों से लेकर वेस्टर्स कपड़ों में गेस्ट अलग-अलग थीम के कार्यक्रम एन्जॉय करते नजर आए। इस दौरान अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में हाथी भी दिखे। अब इसी को देखने के बाद अरशद वारसी की पत्नी मारिया गोरेट्टी भड़क गई हैं। उनका गुस्सा खास एक तस्वीर को लेकर फूटा है।

इस तस्वीर को लेकर हुआ बवाल

अरशद वारसी की पत्नी मारिया गोरेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी के जरिये अपनी नाराजगी जाहिर की है। मारिया का कहना है कि अनंत अंबानी और राधिका के प्री-वेडिंग में हाथियों का गलत इस्तेमाल हुआ है और उन्हें एक प्रॉप की तरह इस्तेमाल किया गया है। दरअसल ये मामला तब सामने आया जब इवांका त्रिपाठी ने अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की, जो उन्होंने अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग इवेंट में क्लिक कराई थीं। इन तस्वीरों में से एक में वो हाथी के आगे खड़ी होकर पोज देती दिखीं, जहां से पता चला कि हाथियों को बतौर प्रॉप इस्तेमाल किया गया। इसी तस्वीर को देखकर अरशद वारसी की पत्नी भड़क गई है।

गुस्से में मारिया ने कही ये बात

इवांका की इस तस्वीर को देखने के बाद मारिया ने अपनी स्टोरी पर लिखा, ‘मैं अंबानी सेलिब्रेशन की इस तस्वीर को देखने के बाद हैरान हूं। मुझे नहीं लगता कि ये किसी भी जानवर के साथ होना चाहिए। खास तौर पर उनके साथ जिन्हें रेस्क्यू करके एक नया जीवन दिया गया हो। ये दिल तोड़ने वाला है कि इस हाथी को एक प्रॉप की तरह खड़ा किया गया है। वो भी लोगों और शोर-शराबे के बीच।’ अरशद वारसी की पत्नी मारिया गोरेट्टी का गुस्सा पूरी तरह से अंबानी परिवार के इस इंतजाम के लिए रहा।

Arshad Warsi wife maria-goretti

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग की बस एक फोटो देखकर भड़क गईं अरशद वारसी की पत्नी, बोलीं- दिल टूट गया

इस वजह से भड़कीं मारिया

बता दें, जामनगर में अंबानी परिवार द्वारा बनाए गए वनतारा में हाथियों को रेस्क्यू कर लाया गया है। इन हाथियों का खास ख्याल रखने का दावा भी किया जा रहा है। ऐसे में इस तरह की तस्वीर देखने के बाद अरशद वारसी की पत्नी मारिया ने इसे इन्ही बातों से जोड़कर देखा है। फिलहाल, बात करें अंबानी परिवार के इस कार्यक्रम की तो वो बेहद ही शानदार रहा। वहां पहुंचे सभी सितारे लगातार वहां की तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *