AAj Tak Ki khabar

वाई पार्टनर के साथ बैडमिंटन खेलती लड़की को देख हैरान रह जाएंगे आप, बिना रैकेट के लगाए शॉट पर शॉट

बैडमिंटन का खेल ऐसा खेल है, जिसमें कम से कम दो लोगों की जरूरत तो होती ही है. एक पार्टनर नेट के एक तरफ होता है और दूसरा दूसरी तरफ, जिसे रैकेट की मदद से उछाल कर शटल कॉक भेजी जाती है. अक्सर गली में या किसी लोकल ग्राउंड, पार्क में ये खेल खेलते समय बच्चे नेट नहीं लगाते. दो पार्टनर आमने-सामने खड़े होकर ये खेल खेलते हैं, लेकिन क्या पार्टनर या सामने वाली टीम का बंदा ऐसा हो सकता है, जिसके हाथ में रैकेट ही न हो. सारे नियमों को परे रख कर वो हवा से एक डाइव लगाए और शटल कॉक आप के सामने उछाल दे.

हवाई खिलाड़ी के साथ बैडमिंटन

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक वायरल वीडियो में ऐसा ही अनोखा खेल नजर आ रहा है. इस खेल में खिलाड़ी तो दो हैं, लेकिन एक जमीन पर है तो दूसरा हवा में. ये आपको तब पता चलेगा जब रैकेट थाम कर बैडमिंटन खेल रही लड़की हवा में शटल कॉक उछालती है, लेकिन सामने कोई खिलाड़ी नजर नहीं आता. वो खिलाड़ी अचानक आसमान से नीचे आता है शटल कॉक उठाता है और लड़की तरफ फेंक देता है.

https://www.instagram.com/reel/C4ClfCCtDJO/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

वाई पार्टनर के साथ बैडमिंटन खेलती लड़की को देख हैरान रह जाएंगे आप, बिना रैकेट के लगाए शॉट पर शॉट

ये खिलाड़ी असल में एक पक्षी है, जो इस तरह से बच्चों के खेल का हिस्सा बन रहा है. इसी वीडियो में बैडमिंटन खेलती लड़की के बाद एक लड़का भी नजर आता है. पक्षी उस लड़के की शटल कॉक भी उसी तरह उठा कर उसकी तरफ उछाल देता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *