Automobile

लड़कियों को पहली नजर में ही दीवाना बना देंगी Yamaha की नई स्कूटर, स्मार्ट फीचर्स के साथ देखे दमदार इंजन और टॉप स्पीड

लड़कियों को पहली नजर में ही दीवाना बना देंगी Yamaha की नई स्कूटर, स्मार्ट फीचर्स के साथ देखे दमदार इंजन और टॉप स्पीड, हम आपको बता दे की दोस्तों आज के समय में देश में स्कूटर की मांग बहुत तेजी से बढ़ रही है, लड़का हो या लड़की हर कोई स्कूटर खरीदना चाहता है। लेकिन जब भी स्टाइलिश लुक और पावरफुल इंजन और ज्यादा माइलेज के साथ एडवांस फीचर्स से लैस स्कूटर की बात आती है तो हमें मार्केट में कुछ ही ऑप्शन नजर आते हैं। लेकिन इस परेशानी को दूर करने के लिए यामाहा ने अपना नया लुक वाला स्कूटर लॉन्च किया है जिसे यामाहा रे ZR 125 के नाम से मार्केट में उतारा गया है, आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।




 

 

Yamaha Ray ZR 125 स्कूटर के एडवांस फीचर्स देखिए

सबसे पहले अगर हम इस स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें कि स्टाइलिश लुक के साथ आने वाले स्कूटर में हमें एंटी-थेफ्ट अलार्म, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एमएस अलर्ट, पुश स्टार्ट बटन, फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक, रियर व्हील में ड्रम ब्रेक, कम्फर्टेबल सेट लेकिन अंडर स्पेस जैसे कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें:BSNL Recharge Plan: BSNL का है ये 300 दिन वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, फ्री कॉलिंग और 2GB डेटा प्रतिदिन

Yamaha Ray ZR 125 स्कूटर का दमदार इंजन देखे

दोस्तों अगर इंजन की बात करें तो आपको बता दें कि यह स्कूटर इस मामले में भी काफी आगे है, कंपनी ने यामाहा रे ZR 125 में दमदार 125cc इंजन का इस्तेमाल किया है. यह इंजन 10.3 Bhp की अधिकतम पावर के साथ 8.9 mm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. माइलेज की बात करें तो यह स्कूटर आसानी से 49 से 50 किलोमीटर का दमदार माइलेज देता है.

यह भी पढ़ें:खाद-बीज की दुकान खोलना चाहते हो आप तो अब घर बैठे आसानी से ले सकते हैं लाइसेंस, ये है पूरी प्रक्रिया

Yamaha Ray ZR 125 स्कूटर की कीमत जानिए

लड़कियों को पहली नजर में ही दीवाना बना देंगी Yamaha की नई स्कूटर, स्मार्ट फीचर्स के साथ देखे दमदार इंजन और टॉप स्पीड,
दोस्तों अगर कीमत की बात करें तो अगर आप एक ऐसे स्कूटर की तलाश में हैं जिसमें आपको एडवांस फीचर्स सपोर्ट, ज्यादा माइलेज और दमदार इंजन मिले तो यामाहा रे ZR 125 स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प है. कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इसकी एक्स-शोरूम कीमत करीब 1,06,000 रुपये रहने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *