Automobile

Yamaha ने लांच की कातिलाना लुक में मॉर्डन फीचर्स वाली Yamaha XSR 155 स्पोर्ट बाइक धांसू इंजन के साथ लंबा माइलेज 

Yamaha ने लांच की कातिलाना लुक में मॉर्डन फीचर्स वाली Yamaha XSR 155 स्पोर्ट बाइक धांसू इंजन के साथ लंबा माइलेज 

Yamaha ने लांच की कातिलाना लुक में मॉर्डन फीचर्स वाली Yamaha XSR 155 स्पोर्ट बाइक धांसू इंजन के साथ लंबा माइलेज। अगर आप इस मोटरसाइकिल की तलाश में है तो देखने में स्टाइलिश है या परफॉर्मेंस दमदार और रीडिंग के मामले में ज्यादा आरामदायक है क्योंकि यामाहा की आप बेहतरीन बाइक आती है आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकती है .




Also read this:-PM Kisan Beneficiary List 2024: किसानों के लिए खुशखबरी, खाते में आएंगे अब 4000 रूपए, पति-पत्नी दोनों को मिलेगा इसका लाभ देखे लिस्ट में अपना नाम

Yamaha XSR 155 Sport Bike Features

इस बाइक में आपको स्पोर्ट बाइक फुल कर आएगी इसमें आप आसानी से डाउन फ्रंट फोर्क और रियल में मोनोशॉक सस्पेंशन मिलता है जो खराब रास्तों पर भी बेहतरीन सस्पेंशन देता है इसके अलावा इसका सेट ऊंचा भी ना ज्यादा है और ना ही काम है जो लंबी रीडिंग पर भी आपको थकान नहीं देती है।

Yamaha ने लांच की कातिलाना लुक में मॉर्डन फीचर्स वाली Yamaha XSR 155 स्पोर्ट बाइक धांसू इंजन के साथ लंबा माइलेज 

फीचर्स की अगर बात की जाए तो इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर स्पीड फ्यूल टैंक ट्रिप मीटर जैसे जानकारी देखा है डिस्क ब्रेक आगे और पीछे दोनों शानदार प्रेक्टिस परफॉर्मेंस देता है सिंगल चैनल ABS ऑटोमेटिक एंटी लॉक सिस्टम जो अचानक ब्रेक लगाने पर टायरों को लॉक होने से रोकता है.

Yamaha XSR 155 sport bike strong performance

इस बाइक में आपको जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा क्योंकि इसमें आपको 155 सीसी का लिक्विड गोल फ्यूल इंजेक्टर इंजन दिया गया है जो यामाहा मत 15 में देखने को मिलता है या इंजन 19.3 PS की पावर और 14.7 न्यूटन का टार्क जनरेट करता है, इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिलता है जिसमें स्लिपर क्लच भी दिया गया या क्लच गियर बदलने में आसानी देता है रचानक ब्रेक लगाने पर पिछला ब्रेक को भी लॉक करने में मदद करता है .

Yamaha XSR 155 sport bike amazing design

Yamaha XSR 155 मैं आपको जबरदस्त आकर्षण देखने को मिलेगा कि इसमें डिजाइन काफी जबरदस्त देखने को मिलेगी इसमें डियर ड्रॉप फ्यूल टैंक सिंगल सीट और चौड़े हेड लिबर देखने को मिलते हैं जो की एक क्लासिक लुक देते हैं इसके अलावा इसमें एलईडी है लाइट और टेल लाइट जिससे अंदर फीचर्स भी देखने को मिलेंगे.

Also read this:-108MP Camera Quality और 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ फीचर्स में iPhone की वाट लगाने आ गया Oneplus का 5G स्मार्टफोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *