Tech

108MP Camera Quality और 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ फीचर्स में iPhone की वाट लगाने आ गया Oneplus का 5G स्मार्टफोन

108MP Camera Quality और 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ फीचर्स में iPhone की वाट लगाने आ गया Oneplus का 5G स्मार्टफोन

108MP Camera Quality और 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ फीचर्स में iPhone की वाट लगाने आ गया Oneplus का 5G स्मार्टफोन। iPhone के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसकी कैमरा क्वालिटी बहुत अच्छी है और इसमें भी तगड़ी बैटरी है। यह फोन एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है जो लोग iPhone की तरफ देख रहे हैं।




इस स्मार्टफोन में आपको एक बहुत ही अच्छा कैमरा मिलता है जो आपको बेहतरीन फोटो और वीडियो क्वालिटी देगा। इसके साथ ही, इसमें एक बड़ी बैटरी भी है जो आपको लंबे समय तक बैटरी बैकअप प्रदान करेगी। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इस स्मार्टफोन को जरूर देखें, क्योंकि यह आपके लिए बहुत ही उत्तम साबित हो सकता है।

108MP Camera Quality और 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ फीचर्स में iPhone की वाट लगाने आ गया Oneplus का 5G स्मार्टफोन 

यह भी पढ़े :-Alto और Swift को दिन में रंग बिरंगी तारे दिखाने आ गई Maruti की Dzire नए Look में सनरूफ फीचर्स से तहलका मचाने 25kmpl माइलेज के साथ

Oneplus Nord CE 3 Lite Smartphone Display

Oneplus Nord CE 3 Lite smartphone के डिस्प्ले के बारे में आपको बता दें कि इसमें 6.72 इंच का LCD स्क्रीन दिया गया है जो कि बहुत ही बड़ा है। यह स्मार्टफोन 120Hz की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है, जिससे आपको बेहतरीन डिस्प्ले एक्सपीरियंस मिलेगा। इसके अलावा, इसमें स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर है जो कि बहुत ही तेजी से काम करता है और आपको एक बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।

Oneplus Nord CE 3 Lite Smartphone Camera Quality

Oneplus Nord CE 3 Lite में आपको बहुत ही बेहतरीन कैमरा मिलता है। इसमें मुख्य कैमरा 108 मेगापिक्सल का है, जो कि बहुत ही अच्छी फोटोग्राफी के लिए उपयोगी है। साथ ही, इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी है। इसके अलावा, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर भी है।

Oneplus Nord CE 3 Lite Smartphone Battery Backup

Oneplus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन में एक 5000mAh की बड़ी बैटरी है जो कि आपको लंबे समय तक इस्तेमाल करने की सुविधा देती है। साथ ही, इसमें 67W फ़ास्ट चार्जर भी है जो कि आपको तेजी से बैटरी चार्ज करने की सुविधा देता है।

Oneplus Nord CE 3 Lite Smartphone Price

Oneplus Nord CE 3 Lite की कीमत में हाल ही में बड़ी कमी देखने को मिली है। अब इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये है।

यह भी पढ़े :-Oneplus की रूप रंग में खटिया खड़ी करने आ गया Vivo का बाप Realme का वन पीस 64MP कैमरा क्वालिटी के साथ जाने कीमत ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *