Automobile

बदमाशो का बदमाश स्पोर्टी लुक में सबका बाप बनकर Yamaha MT15 कड़क फीचर्स के साथ मचा रही तबाही

बदमाशो का बदमाश स्पोर्टी लुक में सबका बाप बनकर Yamaha MT15 कड़क फीचर्स के साथ मचा रही तबाही। Yamaha मोटरसाइकिल शानदार स्पोर्ट बाइक निर्माण के लिए बहुत ही अधिक जानी पहचानी बताई जा रही है। अपने सेगमेंट में एक से बढ़कर एक सपोर्ट बाइक को भी पेश किया जायेगा। जिसमें Yamaha सेगमेंट की सबसे खतरनाक बाइक की जाएगी।




Yamaha MT15 Price

Yamaha MT15 भारतीय मार्केट में तीन वेरिएंट के साथ प्राप्त की जाएगी। जिसकी शुरुआती  रेंज 1,99,450 रुपए और जिसके टॉप वेरिएंट की रेंज 2,06,629 रुपए ऑन रोड रेंज बताई जा रही है। Yamaha MT15 का कुल वजन 141 किलोग्राम है।जिसके साथ 10 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है। जिसके माइलेज की बात करें तो आपको उसके 48 km पर लीटर तक का माइलेज देखने को मिलता है।

फर्जी कॉल और मैसेज से मिलेगा बड़ा छुटकारा मोदी सरकार ने उठाया अब सख्त कदम

Yamaha MT15 EMI Plan

Yamaha MT15 को आप 6,000 रुपए की किस्त पर भी ले सकते है। जिसके लिए आपको बस 40,000 रुपए की डाउन पेमेंट देना होगा। जो आपको 3 वर्ष के कार्यकाल के लिए 12% की ब्याज दर से फाइनेंस की जाएगी। जिसमे बाद Yamaha MT15 को आप मात्र 6,024 रुपए के हर मंथ की EMI Plan पर लेकर अपने घर ले जा सकते हैं।

Ration Card धारकों की हुई मौज अब सरकार देगी मुफ्त में ये सब जाने खबरें फटाफट 

Yamaha MT15 Features

Yamaha MT15 की सुविधा में उसके साथ फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पेश की जाएगी। जिसके मुताबित उसमे स्मार्ट फीचर्स के तौर पर smartphone कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन जैसे एडवांस्ड फीचर्स मिलते हैं। जिसके सिवाय आपको स्टैंडर्ड फीचर्स के रूप में स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और टाइम भी दिया जायेगा।

100W फ़ास्ट चार्जर के साथ iphone की वाट लगाने आ गया OnePlus 11R का 5G phone

Yamaha MT15 Engine

Yamaha MT15 के अगर इंजन की बात करें तो आपको साथ 155 cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन का भी उपयोग कराया जायेगा। जो 10,000 आरपीएम पर 18.1bhp की शक्ति और 7,500 आरपीएम पर 14.2nm का टॉर्क जनरेट भी करेगा। अब ये इंजन 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा रहेगा। बदमाशो का बदमाश स्पोर्टी लुक में सबका बाप बनकर Yamaha MT15 कड़क फीचर्स के साथ मचा रही तबाही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *