Automobile

मात्र 10 सेकंड में 120 Km/H की रफ़्तार में भूल जाती ये पेट्रोल पंप का रास्ता ऐसी है ये Yamaha FZ-X Sport की धाकड़ बाइक

मात्र 10 सेकंड में 120 Km/H की रफ़्तार में भूल जाती ये पेट्रोल पंप का रास्ता ऐसी है ये Yamaha FZ-X Sport की धाकड़ बाइक। आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये यामाहा कंपनी जो की इंडिया की ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की बहुत ही अधिक जानी मानी कंपनी बताई जा रही है। जिनके  स्पोर्ट्स बाइक के बहुत ही ज्यादा चर्चे पूरी दुनिया में होती हुई नजर आ रही है। बता दे की अब ये यामाहा कंपनी भी बहुत ही ज्यादा तेजी से इस बढ़ते स्पोर्ट्स बाइक के बाजार में काम करती हुई नजर आ रही है।




Yamaha FZ-X Sport Bike Color Variants

जैसे की कुछ दिन पहले ही अब ये 2024 की शुरुआत में यामाहा कंपनी ने  बाइक Yamaha FZ-X को लॉन्च करने जा रही है। अब ये बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानेंगे तो अब ये यामाहा एफजेड एक्स स्पोर्ट बाइक की रेंज भी आपको बताएंगे। जिससे की यामाहा एफजेड एक्स स्पोर्ट बाइक मैं आपको तीन कलर वेरिएंट्स में मिलते हैं।

200km के कम बजट के साथ हगांमा मचाने आ रही Bajaj Pulsar Electric बाइक,धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

जानकारी के लिए बता दे की अब ये बॉडी पर मैट ब्लैक कलर का भी उपयोग किया जा रहा है। बात करे दूसरे कलर वेरिएंट की तो अब ये मैट ब्लू भी गोल्ड कलर से टायर को पेंट किया जा रहा है। जिसके सिवाय अब ये एक और कलर की वेरिएंट भी बताई जा रही है। बात करे अब उसके कॉपर के कलर के जिसमे टायर्स को ब्लैक कलर भी दिया जा रहा है। बता दे की अब ये बाइक के पार्ट्स को ऑरेंज कलर का दिया जा रहा है।

Ration card update 2024 E-KYC न करवाने पर बंद हो जायेगा फ्री में अनाज मिलना जाने प्रोसेस

Yamaha FZ-X Sport Bike ke Features 

मात्र 10 सेकंड में 120 Km/H की रफ़्तार में भूल जाती ये पेट्रोल पंप का रास्ता ऐसी है ये Yamaha FZ-X Sport की धाकड़ बाइक। बता दे की ये अब ये यामाहा कंपनी की और से आने वाली 2024 में पेश की गयी है। अब ये Yamaha Fz x sport bike में बहुत ही अधिक पावरफुल 149 सीसी के इंजन का भी प्रयोग किया जा रहा है। जिसमे आपको 12.23 बीएचपी की मोटर जो की 13.3 न्यूटन मीटर का पीक टार्क प्रोड्यूस भी कर सकती है।

LPG Gas Rate today फिर घटे सिलेंडर के दाम अब 500 रूपए में मिलेगा गैस सिलेंडर जाने खबर

Yamaha Fz x Sport Bike की Mileage और Price

बात करे अब ये बेहतरीन बाइक की माइलेज की तो अब ये 48 लीटर का माइलेज भी आसानी से दे सकती है। अब ये बाइक का कुल वजन 139 किलोग्राम बताया जा रहा है। बता दे की अब ये 16 सेंटीमीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया जा रहा है। अब ये बाइक के साथ 30,000 किलोमीटर तक की 2 वर्ष की वारंटी भी दी जा रही है। अब ये बाइक मात्र ₹1,30,000 रुपए की एक्स शोरूम रेंज में भी मिल सकती हैं। बता दे की अब ये कंपनी भी ये बाइक पर EMI भी प्रोवाइड करवाती जो कि करीब ₹4700 रुपए पर कम बजट में एक स्पोर्ट्स बाइक भी ले सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *