Automobile

Bajaj Pulsar को बाजार से बाहर निकालने लॉन्च हुई Yamaha FZ S V2 बाइक, देखे पॉवरफुल इंजन के साथ शानदार माइलेज

Bajaj Pulsar को बाजार से बाहर निकालने लॉन्च हुई Yamaha FZ S V2 बाइक, देखे पॉवरफुल इंजन के साथ शानदार माइलेज, जो ग्राहक शानदार फीचर्स और बेहतरीन इंजन वाली नई बाइक खरीदना चाहते हैं, उनके लिए आज हम आपके लिए Yamaha कंपनी की बेहतरीन परफॉर्मेंस वाली FZ S v2 बाइक की जानकारी लेकर आए हैं। इस बाइक को टू व्हीलर सेगमेंट में भी सबसे बेहतरीन बाइक माना जाता है। अगर आप भी साल 2024 में अपने लिए शानदार फीचर्स वाली नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह बाइक आपके लिए सबसे खास होने वाली है। कंपनी ने इस बाइक के लुक को बेहतरीन डिजाइन दिया है।




 

 

Yamaha FZ S V2 बाइक का इंजन देखे 

इस बाइक के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक के इंजन को बेहतर बनाने के लिए इसमें 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कोल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन पावर के साथ यह बाइक शानदार परफॉर्मेंस और 55 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इस बाइक में 12 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता है।

यह भी पढ़ें:शानदार कैमरा क्वालिटी से दीवाना बनाने आया Tecno का शानदार स्मार्टफोन, 6000mAh की बैटरी के साथ देखिए कीमत

Yamaha FZ S V2 बाइक के फीचर्स देखिए 

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। यह बाइक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ नजर आती है। इसके साथ ही कंपनी ने इस बाइक में फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक के साथ एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स का इस्तेमाल किया है।

यह भी पढ़ें:PM Kisan Yojana 18th Installment: पीएम किसान सम्मान निधि योजना की 18वीं किस्त कब जारी होगी यहाँ देखें पूरी जानकारी

Yamaha FZ S V2 बाइक की कीमत जानिए 

Bajaj Pulsar को बाजार से बाहर निकालने लॉन्च हुई Yamaha FZ S V2 बाइक, देखे पॉवरफुल इंजन के साथ शानदार माइलेज, इस बाइक की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में भी यह बाइक सबसे बेहतरीन है। कंपनी ने इस बाइक को अलग-अलग सेगमेंट के साथ भारतीय बाजार में उतारा है। यह बाइक भारतीय बाजार में 1.20 लाख रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.30 लाख रुपये तक बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *