Automobile

मात्र इतनी सी कीमत में launch हुई टनाटन फीचर्स वाली Yamaha E-Bicycle की जाने खासियत

मात्र इतनी सी कीमत में launch हुई टनाटन फीचर्स वाली Yamaha E-Bicycle की जाने खासियत। एक और देश में electric scooter सेगमेंट बहुत ही तेजी से बढ़ता हुआ नजर आ रहा। दूसरी ओर electric bicycle की मांग भी बड़े ही तेजी से बढ़ती जा रही।  भारतीय मार्केट में ऐसी बहुत सी कंपनियों ने इस सेगमेंट में अपनी मजबूत electric bicycle भी launch की।  




 Yamaha E-Bicycle की खास 

Yamaha E-Bicycle जो electric bicycle का फ्रेम बहुत ही मस्त बनाया जा रहा। साथ ही आपको लगी बैटरी IP67 प्रोटेक्शन के साथ launch की जाएगी। जो साइकिल की बैटरी को पानी से होने वाले नुकसान से बचाता है। जिसके सिवाय Electric Yamaha E-Bike Disc Brake, Digital Meter, लंबी सीट जैसे बहुत से एडवांस फीचर्स के साथ उपलब्ध होगी।

फीचर्स और look देख शादी सुदा लड़कियां भी हुई दीवानी ppo Reno 8 Pro 5G smartphone की

Yamaha E-Bicycle ई-बाइक बैटरी  

Yamaha E-Bicycle ने launch किया था। यही कारण था की अगर आप भी ये new electric bike bicycle को electric scooter कह सकते हैं। जिसमे बड़े हाई-पावर बैटरी पैक का भी उपयोग किया जायेगा।जो एक बार चार्ज करने पर 130 किमी तक की रेंज देने में सफल होती।

आंधी-तूफान में भी धड़ा-धड़ चलेगा ये Realme P1 का 5G smartphone

 Yamaha E-Bicycle टॉप स्पीड

Yamaha E-Bicycle को लंबी दूरी के सिवाय आपको पावरफुल बनाए रखने के लिए 250 w BLDC मोटर जोड़ी जाएगी। जिससे इस  electric bicycle को जबरदस्त स्पीड और मजबूत परफॉर्मेंस भी दी जायेगी। मात्र इतनी सी कीमत में launch हुई टनाटन फीचर्स वाली Yamaha E-Bicycle की जाने खासियत

देश में नई सरकार के आते ही लागू होगी 9000 करोड़ की जबरदस्त योजना 

Yamaha E-Bicycle की कीमत

Yamaha E-Bicycle की रेंज भारतीय बाजार  करीब 45000 रुपये होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button