Tech

फीचर्स और look देख शादी सुदा लड़कियां भी हुई दीवानी ppo Reno 8 Pro 5G smartphone की

फीचर्स और look देख शादी सुदा लड़कियां भी हुई दीवानी ppo Reno 8 Pro 5G smartphone जो रेनो सीरीज के smartphone इन वो दिनों बहुत ही ज्यादा  चर्चा आ रहे। अब इन दिनों 5g smartphone में आपको बहुत से फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी भी दी जाएगी।




Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की खासियतें

ppo Reno 8 Pro 5G smartphone की सबसे खास बात ये है की अब 5g smartphone में 5G सपोर्ट भी किया जाता है। जो आज के टाइम में सबसे जरुरी होगा। जिसके बाद अगर आपको उसके डिस्प्ले के बारे में बताएं तो आपको 6.62 इंच का full hd quality का डिस्प्ले भी दिया जायेगा।  अब ये 5g smartphone में Android version 12 चलता है। साथ ही आपको स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन 1 चिपसेट का भी उपयोग किया जाता है।

आंधी-तूफान में भी धड़ा-धड़ चलेगा ये Realme P1 का 5G smartphone

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन कैमरा और बैटरी

ppo Reno 8 Pro 5G smartphone के धांसू कैमरे की बात करें तो आपको मेन कैमरे के रूप में 64MP का rear camera भी दिया जायेगा। जिसके बाद आपको सेल्फी कैमरे के रूप में 32MP का front screen भी दिया जायेगा। अब ये 5g smartphone में आपको 4500mAh की तगड़ी बैटरी भी दी जाएगी। जिसे 80w fast charger की सहायता से मात्र 30 मिनट में फुल चार्ज किया जायेगा।

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

ppo Reno 8 Pro 5G smartphone की  रेज आज के टाइम में भारतीय बाजार में  सिर्फ ₹23,999 रूपए बताई जा रही।  फीचर्स और look देख शादी सुदा लड़कियां भी हुई दीवानी ppo Reno 8 Pro 5G smartphone की

देश में नई सरकार के आते ही लागू होगी 9000 करोड़ की जबरदस्त योजना 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *