Automobile

TVS NTORQ के कारोबार को कम करने आई Yamaha की डैशिंग लुक स्कूटर, स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ देखे कीमत

Yamaha Aerox 155: TVS NTORQ के कारोबार को कम करने आई Yamaha की डैशिंग लुक स्कूटर, स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ देखे कीमत, टू व्हीलर सेगमेंट में Yamaha से नई स्कूटी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम सबसे शानदार लुक वाले स्कूटर की जानकारी लेकर आए हैं जो बेहतरीन इंजन क्षमता के साथ सबसे ज्यादा परफॉर्मेंस देता है। अगर आप भी TVS को टक्कर देने के लिए नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इस Aroex 155 स्कूटर के बारे में जरूर जानना चाहिए। यह स्कूटर बेहतरीन फीचर्स और बेहतरीन इंजन क्षमता के साथ उपलब्ध है। आइए जानते हैं इस स्कूटर के बारे में।




 

 

Yamaha Aerox 155 स्कूटर के फीचर्स देखिए 

इस स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस स्कूटर को बेहतरीन फीचर्स के साथ शानदार रंगों में लॉन्च किया है। यह स्कूटर कई बेहतरीन फीचर्स जैसे इंस्ट्रूमेंट कंसोल, मल्टी-फंक्शन की स्विच, LED टेललाइट, ABS, 14-इंच एलॉय व्हील, LED पोजिशन लाइट, पावर सॉकेट के साथ फ्रंट पॉकेट आदि के साथ आता है।

यह भी पढ़ें:KTM के रास्ते का काटा बनी Honda NX 500 बाइक, शानदार माइलेज और ब्रांडेड फीचर्स के साथ देखे कीमत

Yamaha Aerox 155 स्कूटर में मिल रहा है इंजन

इस स्कूटर के इंजन की बात करें तो कंपनी ने अपने स्कूटर के परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें फोर-स्ट्रोक 155 cc लिक्विड कूल्ड 4 वॉल्व SOHC इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन क्षमता के साथ यह स्कूटर शानदार माइलेज भी देता है। इस स्कूटर में कंपनी ने 5.5 लीटर की ईंधन क्षमता का भी इस्तेमाल किया है।

यह भी पढ़ें:Samsung का मार्केट डाउन कर देंगा Oppo F25 Pro 5G स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ देखिए कीमत

Yamaha Aerox 155 स्कूटर की कीमत देखिए 

यामाहा के इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में यह स्कूटर थोड़ा महंगा हो सकता है। लेकिन लग्जरी लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ यामाहा ऐरॉक्स 155 साल 2024 में अन्य स्कूटरों के मुकाबले सबसे बेहतर विकल्प है। यह स्कूटर भारतीय बाजार में 1.50 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *