AAj Tak Ki khabar

चलती बस में महिला को हुआ लेबर पेन, फिल्मी अंदाज में डॉक्टरों ने बस के अंदर ही कराई डिलीवरी

कई बार आपने ये सुना होगा कि किसी महिला ने प्रसव पीड़ा के बाद ट्रेन या हवाई जहाज में बच्चे को जन्म दिया. इसी कड़ी में एक खबर ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है, जो एक बच्चे के जन्म से जुड़ा है. हालांकि, इस बार बच्चे का जन्म किसी हवाई जहाज या ट्रेन में नहीं, बल्कि बस में हुआ है. जी हां आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा है. इस समय हम जिस खबर की बात कर रहे हैं वो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई है, जिसे देखने के बाद आप भी OMG बोलने से खुद को नहीं रोक पाएंगे. ये वीडियो केरल का बताया जा रहा है.





बच्चे को बस में दिया जन्म

केरल के त्रिशूर में केएसआरटीसी बस में यात्रा कर रही एक 37 वर्षीय महिला ने बस के अंदर ही एक बच्ची को जन्म दिया. बस में सफर करने के दौरान महिला को लेबर पेन शुरू हो गए, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की गई, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला ने बस में ही बच्चा को जन्म दे दिया.

यहां देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, बुधवार को केरल राज्य सड़क परिवहन निगम की बस में एक गर्भवती महिला सफर कर रही थी. महिला थोट्टिलपालम जिले से अंगमाली जा रही थी, लेकिन उसका स्टेशन आने से पहले ही पेरमंगलम पुलिस स्टेशन पहुंचने पर महिला को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई, जिसके बाद उसे तुरंत त्रिशूर के अमला अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल पहुंचने से पहले ही बस में डिलीवरी लगभग पूरी हो चुकी थी, तभी डॉक्टर्स और नर्सों ने बच्चे को बाहर निकालने में मदद की.

चलती बस में महिला को हुआ लेबर पेन, फिल्मी अंदाज में डॉक्टरों ने बस के अंदर ही कराई डिलीवरी

बच्चा और मां दोनों हैं स्वस्थ

जानकारी के मुताबिक, मां और बच्चे की हालत स्थिर है. बच्चे को एनआईसीयू (नियो-नेटल इंटेंसिव केयर यूनिट) में भर्ती कराया गया है और डॉक्टरों की निगरानी में है. दोनों की हालत ठीक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *