AAj Tak Ki khabar

स्काइडाइविंग के दौरान बादलों पर चलती नज़र आई महिला, देखकर नहीं होगा यकीन, लोग बोले- अलग लेवल का टैलेंट

हवा में स्टंट करती एक महिला का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में 23 वर्षीय स्काइडाइवर माजा कुक्ज़िनस्का को आसमान से गिरते हुए जिमनास्टिक मूव्स करते हुए दिखाया गया है.

“आसमान पर चलना. वाह अद्भुत,” जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह अपने पैरों को इस तरह से हिलाती है जिससे यह भ्रम होता है कि वह ‘सीढ़ियां चढ़ रही है’. अंत में, वह गिर जाती है और अपनी चाल जारी रखती है.

कुज़िनस्का ने मूल रूप से 24 अगस्त को इंस्टाग्राम पर वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया था, “लोगों को वह देना जो वे चाहते हैं. ऐसा लगता है कि हर किसी को आसमान में घूमना बहुत पसंद है. सीधे खड़ा होना एक बहुत ही बुनियादी स्काइडाइविंग स्थिति है. ऐसा दिखाने के लिए कि आप चल रहे हैं, बस अपने पैरों को आगे-पीछे हिलाए. मैंने आप लोगों के लिए कुछ सीढ़ियां चढ़ने की कोशिश की लेकिन यह उतनी अच्छी नहीं लग रही.

वीडियो 24 दिसंबर को एक्स पर शेयर किया गया था. तब से यह 1.8 मिलियन से अधिक बार देखा गया और वायरल हो गया है. इसके अतिरिक्त, वीडियो को लोगों से ढेरों कमेंट्स भी मिले हैं, जिनमें से कई लोगों ने उसके स्काइडाइविंग टैलेंट पर हैरानी ज़ाहिर की है.

एक एक्स यूजर ने लिखा, “यह कैसे संभव है? क्या किसी को समझाने की परवाह है?” एक अन्य ने कहा, “एक शानदार पैराशूट जंप, ऐसा लग रहा है जैसे वह बीच हवा में चल रही है.” तीसरे ने लिखा, “यह बहुत आश्चर्यजनक है,” चौथे ने कमेंट किया, “यह टैलेंट का एक अलग लेवल है. बहुत खूब.” पांचवें ने लिखा, “यह किसी फिल्म के दृश्य जैसा लग रहा है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *