AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeRaipurTaza Khabar

Raipur News : अशोका बिरयानी के गटर साफ करने उतरे दो कर्मचारियों की मौत, कवरेज के लिए पहुंचे पत्रकारों से की मारपीट, देखें Video

राजधानी रायपुर में गटर साफ करने उतरे दो मजदूरों की मौत हो गई। अशोका बिरयानी लाभंडी के गटर टैंक की सफाई के लिए दो कर्मचारी गटर में उतरे हुए थे। आशंका है कि किसी जहरीली गैस की वजह से दोनों की मौत हो गई। दोनों अशोका बिरयानी के ही कर्मचारी थे। मामले की जानकारी मिलने पर मीडियाकर्मी कवरेज करने के लिए वहां पहुंचे हुए थे। इस दौरान वहां मौजूद कर्मचारियों से मीडियाकर्मियों से मारपीट की। घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।





काफी देर से दोनों कर्मचारी गटर में ही थे, इसके बाद अशोका बिरयानी के दूसरे कर्मचारी ने उन्हें आवाज दी, लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं आया। काफी देर होने के बाद उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने पर तेलीबांधा थाना पुलिस घटना स्थल पर मौके पर पहुंची। दोनों को निकालने का कोशिश की गई, लेकिन संभव नहीं हो पाया। काफी देर बाद किसी तरह दोनों के शवों को बाहर निकाला गया।

Raipur News : अशोका बिरयानी के गटर साफ करने उतरे दो कर्मचारियों की मौत, कवरेज के लिए पहुंचे पत्रकारों से की मारपीट, देखें Video

दोनों को बाहर निकलने बाद एक निजी अस्पताल में लाया गया। जांच के बाद डॉक्टर्स ने दोनों मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शव को पीएम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतकों के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, खामहरिया जिला धमतरी निवासी डेविड साहू (19 साल) और खुटादरहा, जांजगीर निवासी निलकुमार पटेल (30 साल) दोनों गटर में सफाई के लिए उतरे हुए थे। आशंका है कि किसी जहरीली गैस फटने की वजह से दोनों का दम गुठने से दोनों की मौत हो गई। तेलीबांधा थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button