AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

स्कूल में बेहोश होकर गिरी तो खुला हैवान बाप का राज, 5 महीने की प्रेग्नेंट थी 14 साल की बच्ची

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में रिश्तों को कलंकित करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी गोद ली हुई 14 वर्षीय बेटी से बार-बार दुष्कर्म कर उसे गर्भवती कर दिया। पीड़ित किशोरी ने मां द्वारा इस बारे में पूछने पर बताया कि आरोपी छह माह से उसका यौन शोषण कर रहा था। पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।





शालीमार गार्डन थाना पुलिस के मुताबिक, रविवार को एक महिला ने थाने आकर सूचना दी थी कि उसके पति ने बेटी से गलत काम किया है। महिला ने बताया कि उन्होंने अपने देवर की बेटी को उसके जन्म से ही गोद ले लिया था। अभी वह आठवीं क्लास में पढ़ती है। पति दिल्ली के मेंटल अस्पताल में माली है और वह घरेलू सहायिका है। आरोप है कि उसके काम पर होने के दौरान पति ने दिसंबर 2023 में बेटी के साथ पहली बार गलत काम किया। इसके बाद से ही वह बेटी और उसकी हत्या की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। दो दिन पहले बेटी स्कूल में चक्कर खाकर गिर पड़ी थी। इसके बाद जांच कराने पर उसके पांच माह की गर्भवती होने के बारे में पता चला।

स्कूल में बेहोश होकर गिरी तो खुला हैवान बाप का राज, 5 महीने की प्रेग्नेंट थी 14 साल की बच्ची

एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल रिपोर्ट और बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे। अन्य कार्रवाई के लिए कानूनी राय ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *