AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

सलमान खान गोलीबारी केस में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक और गुर्गा गिरफ्तार

मुंबई : अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर पिछले महीने हुई गोलीबारी के सिलसिले में मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक और सदस्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान 34 वर्षीय हरपाल सिंह के रूप में हुई है. वह हरियाणा के फतेहाबाद का निवासी है. मुंबई अपराध शाखा की एक टीम ने सोमवार शाम को आरोपी को उसके गृहनगर से गिरफ्तार किया.





पुलिस अधिकाारियों ने बताया कि हरपाल सिंह को मंगलवार तड़के मुंबई लाया गया और उसे आज अदालत में पेश किया जाएगा. मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

मुंबई में बांद्रा इलाके के गैलेक्सी अपार्टमेंट में स्थित सलमान खान के आवास के बाहर 14 अप्रैल को दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोली चलाई और फिर मौके से फरार हो गए थे. अधिकारी ने बताया कि बिश्नोई गिरोह के एक अन्य सदस्य और आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने पूछताछ के दौरान इस मामले में हरपाल सिंह की संलिप्तता को उजागर किया था. पुलिस ने रफीक चौधरी को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया था.

सलमान खान गोलीबारी केस में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक और गुर्गा गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि हरपाल सिंह ने चौधरी को सलमान खान के आवास के आसपास ‘रेकी’ करने के लिए कहा था और इस काम के लिए उसे दो से तीन लाख रुपये भी दिए थे. वर्तमान में गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती केंद्रीय कारागार में बंद लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई का नाम गोलीबारी मामले में सामने आया है. माना जा रहा है कि अनमोल अमेरिका या कनाडा में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *