Tech

कम बजट में आ गया Vivo X90 Pro स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स के साथ मिल रही है तगड़ी बैटरी पावर

कम बजट में आ गया Vivo X90 Pro स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स के साथ मिल रही है तगड़ी बैटरी पावर, वीवो स्मार्टफोन कंपनी अपने शानदार फोन के लिए जानी जाती है, जिसके स्मार्टफोन लोगों को काफी पसंद आते हैं, हाल ही में वीवो कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए मार्केट में अपना वीवो एक्स90 प्रो स्मार्टफोन पेश किया है, आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में।




 

 

Vivo X90 Pro स्मार्टफोन की दमदार कैमरा क्वालिटी देखिए 

वीवो एक्स90 प्रो स्मार्टफोन की लग्जरी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस फोन के बैक पर आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसमें 50MP + 50MP + 12MP का कैमरा है और फ्रंट पर सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है।

Vivo X90 Pro (Global Version) Review: Dimensity 9200 Powerhouse!

यह भी पढ़ें:Tata Punch के चर्चे खत्म कर देगी Renault की कंटाप लुक SUV, लग्जरी लुक और शानदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

Vivo X90 Pro स्मार्टफोन के फीचर्स देखिए 

वीवो एक्स90 प्रो स्मार्टफोन के शानदार डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में आपको 6.78 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलेगी और वही बेहतर गेमिंग के लिए Dimensity 9200 का दमदार प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

Vivo X90 Pro स्मार्टफोन की दमदार बैटरी देखे 

वीवो एक्स90 प्रो स्मार्टफोन की दमदार बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4870mAH की बैटरी मिलेगी, जो पूरे दिन फोन चलाने के लिए काफी होगी।

यह भी पढ़ें:शानदार कैमरा क्वालिटी से दीवाना बना रहा है Oneplus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन, देखिए कीमत

Vivo X90 Pro स्मार्टफोन की कीमत जानिए 

कम बजट में आ गया Vivo X90 Pro स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स के साथ मिल रही है तगड़ी बैटरी पावर, वीवो एक्स90 प्रो की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत ₹69,999 के आसपास हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *