टेक्नोलॉजी

Vivo V30 Pro लेकर आया जबरदस्त फुल स्टाइलिश smartphone अमेजिंग कैमरा कॉलिटी के साथ बढ़िया बैटरी बैकअप

Vivo V30 Pro लेकर आया जबरदस्त फुल स्टाइलिश smartphone अमेजिंग कैमरा कॉलिटी के साथ बढ़िया बैटरी बैकअप

Vivo V30 Pro लेकर आया जबरदस्त फुल स्टाइलिश smartphone अमेजिंग कैमरा कॉलिटी के साथ बढ़िया बैटरी बैकअप सीरीज का नया smartphone पेश करने जा रही। जानकारी के मुताबिक Vivo ने 5G कनेक्टिविटी सेगमेंट में बहुत ही कम बजट में अपना Vivo V30 5G Pro smartphone पेश किया जायेगा।के लिए Vivo V30 Pro लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन को इसी महीने लॉन्च किया जा रहा है। कंपनी ने Vivo V30 Pro फोन की लॉन्चिंग डेट कन्फर्म कर दी है।Vivo V30 Pro फोन को V30 के साथ ही लॉन्च किया जा रहा है। हालांकि वीवो का यह फोन थाइलैंड में लॉन्च हो रहा है। फोन 28 फरवरी को लॉन्च किया जा रहा है।

Murrha Buffalo 2024 : अगर आपके भी मन मे चल रहा मुर्रा भैस खरीदने का प्लान तो पहले जान ले ये जानकारी

Vivo V30 Pro स्मार्टफोन बेस्ट specifications

Vivo V30 Pro smartphone में आपको कर्व AMOLED डिस्प्ले भी दिखाई देंगे। आपको HDR 10 प्लस सपोर्ट भी दिया जायेगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो ये smartphone में आपको Android 14 आधारित फन टच ओएस 14 देखने को मिलेगा। अब ये smartphone परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर ऑफर भी किया जायेगा। 30 मिनट में होगा फूल चार्ज Vivo V30 Pro का जबरदस्त smartphone अमेजिंग कैमरा कॉलिटी के साथ।Vivo ने अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च कर दी है. इस सीरीज में कंपनी ने दो हैंडसेट- Vivo V30 और Vivo V30 Pro को लॉन्च किया है. कंपनी ने इस सीरीज को Vivo V29 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया है. लेटेस्ट फोन्स में Zeiss ऑप्टिक्स का इस्तेमाल किया गया

vivo लेकर आ रहा झकाझक स्टाइलिश ड्रोन कैमरे वाला स्मार्टफोन बढ़िया बैटरी पावर और जानदार फीचर्स से करेगा सब पर राज़

Vivo V30 Pro स्मार्टफोन hd  camera क़्वालिटी

Vivo V30 Pro smartphone में आपको बहुत ही कम बजट में शानदार कैमरा भी दिखाई देगा। ये 5g smartphone में प्राइमरी कैमरे के तौर पर ये phone को 50 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी दिया जायेगा।पहला मौका है जब कंपनी ने अपनी V सीरीज में Zeiss गलास का इस्तेमाल किया है. इससे पहले हमें ये ऑप्टिक्स सिर्फ कंपनी की X सीरीज में देखने को मिलते थे. आइए जानते हैं Vivo V30 सीरीज में क्या कुछ खास है.

Vivo V30 Pro स्मार्टफोन बढ़िया battery पावर

Vivo V30 Pro smartphone की कंपनी ने इस smartphone को बिना गर्म हुए लंबे टाइम तक सुचारू रूप से चलाने के लिए Vivo V30 Pro smartphone में 80W चार्जर के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी भी दी जाएगी। स्मार्टफोन करीब 30 मिनट में 100% तक चार्ज होगा।

Goat Farming Business : नही है कोई नौकरी तो बढ़िया से बढ़िया तगड़ा मुनाफा पाने के लिए करे ये बिजनेस हो जाएंगे मालमाल 

Vivo V30 Pro smartphone price आपके बजत मे

Vivo V30 Pro smartphone की अभी तक कंपनी ने कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया। कंपनी आने वाले दिनों में इसकी कीमत के बारे में बता सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक Vivo V30 Pro smartphone को भारतीय बाजार में लगभग 30000 रुपये की कीमत के साथ पेश किया जायेगा।30 मिनट में होगा फूल चार्ज Vivo V30 Pro का जबरदस्त smartphone अमेजिंग कैमरा कॉलिटी के साथ।कंपनी ने तीन कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च किया है. इसके बेस वेरिएंट यानी 8GB RAM + 128GB स्टोरेज की कीमत 33,999 रुपये है. वहीं 8GB RAM + 256GB स्टोरेज का दाम 35,999 रुपये और 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम 37,999 रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *