टेक्नोलॉजी

Vivo V26 Pro: A1 कैमरा क्वालिटी के साथ मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गया Vivo V26 Pro का 5G स्मार्टफोन

Vivo V26 Pro: A1 कैमरा क्वालिटी के साथ मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गया Vivo V26 Pro का 5G स्मार्टफोन

Vivo V26 Pro: A1 कैमरा क्वालिटी के साथ मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गया Vivo V26 Pro का 5G स्मार्टफोन Vivo V26 Pro 5G Smartphone मे 5500 MAh पॉवर बैटरी देखने को मिलेंगी। vivo स्मार्टफोन में आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल जाएगा। Vivo V26 Pro 5G Smartphone में इंटरनल स्टोरेज की बात करे तो Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको इंटरनल स्टोरेज और रैम के रूप में 8GB RAM और इसके अलावा 128GB इंटरनल स्टोरेज के विकल्प देखने को मिल जाएंगे। प्रोसेसर के रूप में वीवो कंपनी द्वारा Vivo V26 Pro हैंडसेट में Qualcomm SDM730 Snapdragon 730 धाकड़ प्रोसेसर लगाया गया है।





Vivo V26 Pro 5G Smartphone में 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले है। प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक क्वालकॉम एसडीएम730 स्नैपड्रैगन 730 (8Nm) उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12-आधारित फनटचओएस 12.1 पर चलता है। Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा। आप चाहें तो स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़े:- Oppo और vivo का धंधा मंदा करने आ गया Moto X50 Ultra का 5G स्मार्फोन HD कैमरा क्वालिटी और पावरफुल बैटरी के साथ जाने क्या है कीमत 

दोस्तों किया आप भी एक कम बजट वाला स्मार्टफोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो आपके लिए सही विकल्प है इस स्मार्टफोन को खरीदने से पहले इसके फीचर्स को जान ले जैसे में – कैमरा क्वालिटी, बैटरी बैकअप, प्रोसेसर फीचर्स, इसका इंटरनल स्टोरेज कितना मिल रहा है ताकि इस स्मार्टफोन को लेते समय किसी भी प्रकार की समस्या ना हो आप इस स्मार्टफोन को आसानी से खरीद सके अब इसके फीचर्स इस आर्टिकल में पूरा पढ़ें

Vivo V26 Pro: A1 कैमरा क्वालिटी के साथ मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गया Vivo V26 Pro का 5G स्मार्टफोन

यदि आप लोग इस धांसू 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इस लेख के अंत में आप लोगों को इस स्मार्टफोन की वर्तमान में क्या कीमत है और इस पर अभी कितना का डिस्काउंट चल रहा है जिस वजह से इसे आप काफी कम बजट के अंदर खरीद सकते हैं उसके बारे में भी आप लोगों को बताने वाले हैं तो चलिए आगे के निर्देश में आगे की ओर बढ़ते हैं और इस स्मार्टफोन की कीमत और उनके सभी फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़े:- Yamaha की बत्ती बुझाने आ गई Honda CB Hornet बाइक बवाल लुक और पावरफुल इंजन के साथ जाने क्या है कीमत

Vivo V26 Pro 5G Smartphone मैं कंपनी द्वारा काफी प्रीमियम डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है जिसमें आपको पीछे की तरफ एक बेहतर कैमरा सपोर्ट और फ्रंट की तरफ डिस्प्ले का एक बेहतर सपोर्ट देखने को मिल जाता है जो वर्ष 2023 में ग्राहकों की खरीदी के लिए काफी बेहतर विकल्प बन जाता है। Vivo V26 Pro 5G Smartphone के फीचर्स और इसका प्रीमियम डिजाइन ही काफी बेहतर साबित हो रहा है जिसमें आपको पीछे की तरफ 200 मेगापिक्सल का प्रीमियम कैमरा मिल जाता है। जो आसानी से टॉप क्वालिटी के साथ चांद की भी फोटो कैप्चर कर सकेगा।

यह भी पढ़े:- Fortune का मार्केट बन्द करने आ गई Mahindra Thar, बनेगी off-road की किंग जाने क्या है कीमत

दोस्तों आप सभी को बता दो कि सोशल मीडिया पर जिस तरह VIVO V26 Pro 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप सभी को बता दो कि इसकी शुरुआती कीमत आपको 15000 से लेकर 40000 के बीच आपको मिल सकता है जिसमें आपको फ्यूचर कम बजट वाला लेते हैं तो आपको फ्यूचर इसमें काम दिया रहेगा और अधिक बजट वाला लेते हैं तो इसमें फ्यूचर अधिक दिया जाएगा!

Vivo V26 Pro: A1 कैमरा क्वालिटी के साथ मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गया Vivo V26 Pro का 5G स्मार्टफोन

इस डिवाइस में Light sensor, Proximity sensor, Accelerometer, Compass, Gyroscope सेंसर भी दिए गए हैं। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो फोन 5G Supported in India, 4G Supported in India, 3G, 2G को सपोर्ट करता है। इसके अलावा जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी हैं। वीवो V26 Pro की भारत में कीमत 42990 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *