Tech

128GB स्टोरेज के साथ OnePlus का मार्केट डाउन करने आ गया Vivo T2X का 5G Smartphone

128GB स्टोरेज के साथ OnePlus का मार्केट डाउन करने आ गया Vivo T2X का 5G Smartphone. जैसे की दोस्तों आप जानते ही होंगे की आये दिन Vivo phone निर्माता कंपनी एक के बाद एक नए-नए 5g smartphone मार्केट में launch करती जा रही। कंपनी ने आधुनिक स्पेसिफिकेशन और बेस्ट फीचर्स के साथ में अपना नया 5G smartphone मार्केट में लॉन्च किया।




Vivo T2X 5G Smartphone Specification

Vivo T2X का 5G Smartphone स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करे तो अब ये कंपनी ने अपने 5g smartphone के अंदर बजट रेंज में जबरदस्त स्पेसिफिकेशन का भी उपयोग किया जायेगा। कंपनी ने अपने 5g smartphone  में डिस्पले क्वालिटी को धांसू बनाने के लिए 6.58 इंच की full hd plus display का भी उपयोग किया जायेगा।   साथ ही बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए Vivo Smartphone के अंदर कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 के प्रोसेसर का उपयोग किया है।

powerful engine के साथ मार्केट में लेंगी दस्तख़ Maruti Hustler के मॉडर्न फीचर्स वाली कार

Vivo T2X 5G Smartphone Camera

Vivo T2X का 5G Smartphone के धांसू कैमरा क्वालिटी की बता करे तो अब ये कंपनी ने अपने 5g smatphone के कैमरा क्वालिटी को जबरदस्त बनाने के लिए आपको 50 Megapixel के मुख्य प्राइमरी कैमरे का भी उपयोग किया जायेगा। साथ में दो Megapixel का डेप्थ सेंसर लेंस भी देखने को मिल जाता है। कंपनी ने अपने इस Vivo Smartphone में फ्रंट में 8 Megapixel के सेल्फी कैमरे का भी उपयोग की जायेगे।

Vivo T2X 5G Smartphone Battery

Vivo T2X का 5G Smartphone की तगड़ी बैटरी बैकअप में नया 5G smartphone की तलाश कर रहे लोगों के लिए Vivo T2X 5G Smartphone साल 2023 में सबसे धांसू आप्सन बह दिया जायगा। जो आपको 18W के fast charger support के साथ में आने वाली 5000mAh की बैटरी कितनी पेश किया है।

लल्लनटॉप फीचर्स के साथ Creta को नानी याद दिलाने आ गयी Toyota Raize की मजबूत SUV कार

Vivo T2X 5G Smartphone Price

Vivo T2X का 5G Smartphone Vivo की रेंज कंपनी ने सबसे कम बजट की सेगमेंट के साथ में बाजार में launch की।अपने smartphone की रेंज मात्र 12000 के आस-पास बताई जा रही। 128GB स्टोरेज के साथ OnePlus का मार्केट डाउन करने आ गया Vivo T2X का 5G Smartphone

गरीबो के बजट में फिट आएगा ये 180MP कैमरा कॉलिटी वाला Honor Magic6 Pro का धांसू smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *