Automobile

मार्केट में Honda Activa को टक्कर देने आ गई Hero की Xoom 160 कातिलाना लुक बेहतरीन माइलेज के साथ

मार्केट में Honda Activa को टक्कर देने आ गई Hero की Xoom 160 कातिलाना लुक बेहतरीन माइलेज के साथ

मार्केट में Honda Activa को टक्कर देने आ गई Hero की Xoom 160 कातिलाना लुक बेहतरीन माइलेज के साथ हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में इटली के मिलान में EICMA 2023 इवेंट में एक धमाकेदार एंट्री ली। कंपनी ने अपने पहले एडवेंचर स्कूटर, ज़ूम 160 को पेश किया, जिसने स्कूटर स्कूल में एक नया अध्याय खोला है। आइए ज़ूम 160 के बारे में विस्तार से जानते हैं और देखते हैं कि यह उन लोगों के लिए एकदम सही विकल्प क्यों हो सकता है जो रोमांच पसंद करते हैं।



मार्केट में Honda Activa को टक्कर देने आ गई Hero की Xoom 160 कातिलाना लुक बेहतरीन माइलेज के साथ

यह भी पढ़े :-Soybean Best Variety 2024: सोयबीन की ये 8 वैरायटी ने इन राज्यों में मचाया तूफान होगा 35 से 40 क्विंटल तक उत्पादन, जानिए किस्मों की सम्पूर्ण जानकरी

Design and style of Hero Xoom 160

ज़ूम 160 को ऑफ-रोडिंग के लिए तैयार किया गया है। इसमें एक मस्कुलर बॉडी और एक लंबा स्टांस है। इसके सामने हिस्से में एक स्प्लिट एलईडी हेडलाइट, एक ट्रांसपेरेंट विज़र, एक सेंट्रल स्पाइन के साथ मैक्सी-स्कूटर बॉडी और एक सिंगल-पीस सीट शामिल है। कुल मिलाकर, ज़ूम 160 एक आकर्षक और साहसी स्कूटर है जो निश्चित रूप से सड़कों पर स heads घुमाएगा।

Engine and performance of Hero Xoom 160

ज़ूम 160 में 156cc का लिक्विड-कूल्ड इंजन है जो हीरो की i3s टेक्नोलॉजी से लैस है। इसकी पावर फिगर्स का अभी खुलासा नहीं हुआ है। हालाँकि, एक लिक्विड-कूल्ड इंजन बेहतर प्रदर्शन और ईंधन दक्षता का वादा करता है, जो इसे नियमित स्कूटरों से अलग करता है।

All features of Hero Xoom 160 scooter

ज़ूम 160 फीचर्स से भरपूर है। इसमें एलईडी इल्यूमिनेशन, एक डिजिटल कंसोल, एक स्मार्ट की, एक इग्निशन डायल, एक रिमोट की इग्निशन और एक स्मार्ट फाइंड फीचर मिलता है। सुरक्षा के लिए, इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, डुअल रियर शॉक्स, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक और ब्लॉक पैटर्न टायरों के साथ 14-इंच के पहिए हैं।

Hero Xoom 160 launch date and price

ज़ूम 160 को जून 2024 में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। इसकी अनुमानित कीमत ₹ 1,10,000 से ₹ 1,20,000 के बीच हो सकती है। ज़ूम 160 उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक ऐसे स्कूटर की तलाश में हैं जो दैनिक आवागमन के लिए उपयुक्त हो और साथ ही उन्हें सप्ताहांत में ऑफ-रोड रोमांच का अनुभव कराए।हीरो ज़ूम 160 स्कूटर बाजार में एक गेम-चेंजर है। यह साहसी स्कूटर स्कूटर प्रेमियों को एक नया विकल्प प्रदान करता है। इसके स्टाइलिश डिजाइन, दमदार इंजन और फीचर लोडेड पैकेज के साथ, ज़ूम 160 निश्चित रूप से सड़कों पर राज करने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़े :-Chana MSP Rate 2024: किसानों को मिलेंगी बड़ी खुशखबरी, अब इस समर्थन मूल्य पर होंगी चने की खरीद, जानिए जानिए MSP रेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button