टेक्नोलॉजी

Vivo का मार्केट बन्द करने आ गया Motorola Edge 40 Neo का स्मार्टफोन, जबरदस्त AI के साथ जाने क्या है कीमत

Vivo का मार्केट बन्द करने आ गया Motorola Edge 40 Neo का स्मार्टफोन, जबरदस्त AI के साथ जाने क्या है कीमत

Vivo का मार्केट बैंड करने आ गया Motorola Edge 40 Neo का स्मार्टफोन, जबरदस्त AI के साथ जाने क्या है कीमत  फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनान्जा सेल में ग्राहक वीवो, रियलमी, मोटोरोला के दिग्गज मोबाइल को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है. सेल का आखिरी दिन 15 फरवरी है, और यहां से बड़ी बचत पर खरीदारी की जा सकती है. बेस्ट ऑफर के तहत मोटोरोला Edge 40 Neo को अच्छी डील पर घर ला सकते है. सेल पेज से मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को 21,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है.





Motorola Edge 40 Neo ऑफर्स एंड फीचर्स
इस स्मार्टफोन में 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरज मिलती है। इसके साथ ही इसमें फोटोग्राफी के लिए 50MP + 13MP का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिलती है।

यह भी पढ़े:- Maruti suzuki swift ने अपने नए फीचर्स वाली जबरदस्त कार की पेश जाने क्या है कीमत और पावरफुल इंजन

डुअल सिम वाले इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच फुल HD+ (1,080×2,400 पिक्सल) poLED कर्व्ड डिस्प्ले 144 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ है। कंपनी इसके साथ दो वर्ष के लिए OS अपडेट भी रही है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टाकोर 6nm MediaTek Dimensity 7030 SoC 12 GB के LPDDR4X RAM और 256 GB की UFS 2.2 स्टोरेज के साथ है। इसके डुअल रियर कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ है। इसके अलावा 13 मेगापिक्सल का सेंसर f/1.8 अपार्चर और 13 मेगापिक्सल का सेंसर अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ दिया गया है। इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर है।

Vivo का मार्केट बैंड करने आ गया Motorola Edge 40 Neo का स्मार्टफोन, जबरदस्त AI के साथ जाने क्या है कीमत

मोटोरोला इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में Razr 40 Ultra को Peach Fuzz कलर में लॉन्च किए जाने की जानकारी दी गई है। कंपनी ने Peach Fuzz कलर में लाए जाने वाले डिवाइस को लेकर एक वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़े:- Samsung  S23 ने अपने न्यू AI वाला स्मार्टफोन को किया लॉन्च iphone का बजायेंगा बैंड जाने क्या है कीमत

Vivo का मार्केट बैंड करने आ गया Motorola Edge 40 Neo का स्मार्टफोन, जबरदस्त AI के साथ जाने क्या है कीमत

Motorola Edge 40 Neo 5G को लॉन्च कर दिया गया है। यह फोन 144 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट और मीडियाटेक डायमेंसिटी 7030 प्रोसेसेर के साथ आता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। साथ ही 68W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन को मिड-रेंज सेगमेंट में उपलब्ध कराया गया है। चलिए जानते हैं Motorola Edge 40 Neo की कीमत, उपलब्धता और फीचर्स।

यह भी पढ़े:- Hero और Yamaha का धंधा मंदा करने आ गई Bajaj Pulsar 400 की नई फीचर्स वाली बाइक जाने क्या है कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *