Tech

200MP drone कैमरे के साथ launch हुआ मॉडर्न फीचर्स वाला Vivo drone flying smartphone

200MP drone कैमरे के साथ launch हुआ मॉडर्न फीचर्स वाला Vivo drone flying smartphone दोस्तों आज कल मार्केट में एक से बढ़कर एक धांसू smartphone launch होते जा रहे। जो अपना जलवा दिखा रहे और अपने कैमरा क़्वालिटी से लोगो के दिलो पे राज करते नजर आ रहे। रिपोर्ट्स के मुताबित Vivo भी अपना एक ऐसा smartphone मार्केट में launch हुआ।




Vivo drone flying स्मार्टफोन फीचर्स

Vivo drone flying smartphone के नए फीचर्स की बात करे तो आपको ये phone में screen size 7.1 इंच होगा। जिसकी स्क्रीन का रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सेल की होगी। वही कंपनी ने ये smartphone को एंड्रॉयड 12 पर आधारित बनाया।

Innova जैसी कारों की बोलती बंद करने आ गयी सुपर फीचर्स वाली Toyota Rumion की 7-Seater कार

Vivo drone flying स्मार्टफोन HD कैमरा क़्वालिटी

Vivo drone flying smartphone के कैमरा क़्वालिटी की अगर बात करे तो आपको ये phone में 200 में का कैमरा भी दिया जायेगा। जो 32mp, 16mp और 5mp के तीन रियर कैमरे भी दिए जायेगे।

Vivo drone flying स्मार्टफोन बैटरी

Vivo drone flying smartphone के बैटरी पावर की बात करे तो आपको ये phone में 6900mAh की बैटरी भी दी जाएगी। जो 55w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से जल्दी से जल्दी चार्ज होने में भी सफल होगीं।

अनदेखे Features और कातिलाना look में launch हुई Maruti Eeco की 7-सीटर कार

Vivo drone flying स्मार्टफोन कीमत

Vivo drone flying smartphone के रेंज की अगर बात करे तो आपको ये phone की रेंज मार्केट में लगभग 88,350 हजार बाटी जा रही।200MP drone कैमरे के साथ launch हुआ मॉडर्न फीचर्स वाला Vivo drone flying smartphone

Fortuner से जल्द होगा Mahindra Thar Roxx का आमना-सामना जाने फीचर्स के साथ कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *