Tech

200MP कैमरा कॉलिटी के साथ Launch हुआ Vivo का 5G Smartphone, मिलेगी धाकड़ बैटरी और रैम

200MP कैमरा कॉलिटी के साथ Launch हुआ Vivo का 5G Smartphone, मिलेगी धाकड़ बैटरी और रैम बता दे की अब ये Vivo द्वारा लॉन्च किया जाने वाला एक बेहतरीन smartphone जो अपने बेहतरीन लुक और शक्तिशाली प्रोसेसर के बेहतरीन कैमरा के लिए बताया जा रहा है। अब ये उन लोगों के लिए एक ऐसा आप्सन बन चूका जो एक प्रीमियम फोन चाहते हो जो सभी क्षेत्रों में उत्कृष्ट भी उपलब्ध्ता भी प्राप्त कराते है।200Mp कैमरा कॉलिटी के साथ launch हुआ Vivo का 5G smartphone की धाकड़ बैटरी के साथ।



Vivo V26 Pro 5G स्पेसिफिकेशन्स

  • प्रोसेसर: Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2
  • डिजाइन: स्लिम और स्टाइलिश डिजाइन, रंगीन वेरिएंट
  • रैम और स्टोरेज: 12GB रैम और 256GB स्टोरेज
  • कैमरा: 64MP मुख्य कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा, 50MP सेल्फी कैमरा
  • बैटरी और चार्जिंग: 4500mAh बैटरी, 80W फास्ट चार्जिंग
  • डिस्प्ले: 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट
  • 5G कनेक्टिविटी
  • इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
  • Hi-Res ऑडियो
  • IP5X धूल और पानी प्रतिरोध

200MP कैमरा कॉलिटी के साथ Launch हुआ Vivo का 5G Smartphone, मिलेगी धाकड़ बैटरी और रैम

Read Also: मिडिल क्लास बजट वालो के लिए Hero ने लांच की 250KM की फरारी रेंज वाली पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर जाने इसकी कीमत

Vivo V26 Pro 5G का डिजाइन

अब ये वीवो V26 Pro के 5G में एक स्लिम और स्टाइलिश लुक के साथ आता हुआ दिखाई देता है। जो देखने में बहुत ही अधिक आकर्षक भी बताया जा रहा है। अब ये स्मार्टफोन में एक घुमावदार डिस्प्ले और एक पतली बॉडी जो इसे पकड़ने और उपयोग करने में आसान बताया जाता है।

Vivo V26 Pro 5G का कैमरा कॉलिटी

ये वीवो V26 Pro में एक धासू कैमरा भी दिया जाता है। जो आपको शानदार फोटोज और वीडियो लेने में भी सहायता करता है। अब ये स्मार्टफोन में 64MP मुख्य कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और 50MP सेल्फी कैमरा भी दिया जाता है।

Vivo V26 Pro 5G बैटरी और चार्जिंग

Vivo V26 Pro में 4500mAh की बैटरी हो तो आपको पूरे दिन बिना किसी परेशानी के ये smartphone का उपयोग करने की सुविधा बभी दी जाती है। अब ये phone 80W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता जो आपको smartphone को बहुत ही अधिक चार्ज करने में भी सहायता करता है।

Vivo V26 Pro 5G के डिस्प्ले

बता दे की अब ये वीवो V26 Pro में 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले भी दी जाती है। जो बेहतरीन कलर और स्पष्टता को भी उपलब्ध करता है।  स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट भी दिया जाता है। जो आपको स्मूथ और गेमिंग का भी अनुभव उपलब्ध करता है।

200MP कैमरा कॉलिटी के साथ Launch हुआ Vivo का 5G Smartphone, मिलेगी धाकड़ बैटरी और रैम

Read Also: इस ड्राई फ्रूट को खाने से 70 साल की उम्र में चढ़ेगी ऐसी जवानी, आस-पड़ोस वाली भाभीयाँ भी देख बोलेगी ऐसा क्या खाते हो बुढ़ापे मे भी दिखते हो सिर्फ 30 के

Vivo V26 Pro 5G ki price

आप की जानकारी के लिए बात दे की अब ये वीवो V26 Pro के 5G की रेंज 42,990 है। अब ये एक प्रीमियम फोन जिसकी रेंज उसके फीचर्स के अनुरूप बताई जाती है।200Mp कैमरा कॉलिटी के साथ launch हुआ Vivo का 5G smartphone की धाकड़ बैटरी के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *