टेक्नोलॉजी

Oneplus का चचेरा भाई बनकर मार्केट में आ रहा Vivo का 5G स्मार्टफोन,मात्र 8000 में बैटरी भी मिलेंगी पावरफूल

Vivo T2X 5G Best Smartphone Specs

अगर आप भी बात करें स्पेसिफिकेशन के बारे में तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को शानदार बनाने के लिए इसमें 6.58 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ में बेहतरीन रिफ्रेश रेट भी ऑफर किया है। आप को बता दे की अब ये स्मार्टफोन बेस्ट टेक्नोलॉजी की फीचर्स और एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ प्राप्त  किया जा रहा है। अब ये कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को शानदार बनाने के लिए इसमें ऑक्टा कोर के प्रोसेसर का भी इस्तेमाल किया है। वीवो का यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ में ही प्राप्त की जा रही है।




Vivo T2X 5G Best Smartphone Camera

Oneplus का चचेरा भाई बनकर मार्केट में आ रहा Vivo का 5G स्मार्टफोन,मात्र 8000 में बैटरी भी मिलेंगी पावरफूल। अगर बात की जाए कैमरा क्वालिटी को लेकर तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को शानदार बनाने के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइम कैमरे का उपयोग भी करते है।

विधवा पेंशन योजना 2024 CM मोहन यादव ने विधवा पेंशन वालों के लिए किया बड़ा ऐलान अब विधवा महिलाओं को मिलेगी 1500 रूपये प्रतिमाह पेंशन

उसके साथ में 2 मेगापिक्सल का एक और सपोर्टेड लेंस भी देखने को मिल जाता है। उसी के साथ में वीवो कंपनी ने Vivo T2X 5G Best Smartphone के अंदर फ्रंट में 8 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे का भी उपयोग किया जा रहा है।

Royal Enfield की बैंड बजाने आ रही Hero Cruiser की सॉलिड बाइक,नए फीचर्स और देख यूजर भी होंगे बल्ले-बल्ले

Vivo T2X 5G Best Smartphone Price

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब इसकी रेंज के बारे में तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को बजट रेंज के साथ ही ही हमारे मार्केट में लॉन्च की जा रही है। अब ये विवो ने अपने इस स्मार्टफोन को फुल एचडी डिस्पले क्वालिटी और शानदार स्पेसिफिकेशन में मात्र ₹13000 की कीमत के साथ में पेश किया है। जो 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट में मार्केट में प्राप्त किया जा रहा है।

PM Kisan Yojana 2024 करोड़ों किसानों के लिए आया बड़ा उपहार,अब इन किसान भाइयों को मिलेंगे 12 हजार की राशि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button