ChhattisgarhTrending News

CG Weather Update 2024: प्रदेश में अगले दो दिनों में कोहरे के साथ ओले-बारिश की सम्भावना जानिए अपने प्रदेशों का हाल

CG Weather Update 2024: प्रदेश में अगले दो दिनों में कोहरे के साथ ओले-बारिश की सम्भावना जानिए अपने प्रदेशों का हाल । छत्तीसगढ़ में अगले दो दिनों में बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग ने प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई है. हरियाणा के पास बने चक्रीय चक्रवात की वजह से अगले 48 घंटे में उत्तर छत्तीसगढ़ में बादल छाए रहने की संभावना है.

Weather Update 2024: प्रदेश में अगले दो दिनों में कोहरे के साथ ओले-बारिश की सम्भावना जानिए अपने प्रदेशों का हाल 

यह भी पढ़े :-पेट्रोल का बिल भरते-भरते हो गए हो कंगाल तो न हो परेशान झटपट मात्र 35,000 में डायरेक्ट शोरूम से घर ले आए Hero Hf…

वहीं दूसरी ओर प्रदेश में ठंड का कहर भी जारी है. प्रदेश में सबसे न्यूनतम तापमान जशपुर में 12.1 डिग्री दर्ज किया गया है. रायपुर में न्यूनतम तापमान 15.7 डिग्री दर्ज किया गया है.

बता दें कि पिछले दिनों मौसम विभाग ने भारतीय क्षेत्र में पश्चिमी विक्षोभ के बढ़ने से ऐसी स्थिति बनने की संभावना जताई थी. हालांकि न्यूनतम और अधिकतम तापमान में कोई विशेष परिवर्तन नहीं होने के आसार नहीं थे. मौसम वैज्ञानिकों ने जनवरी महीने में ठंड कम रहने की संभावना जताई थी.

यह भी पढ़े :-2024 में कम बजट के साथ इन 5G स्मार्टफोन 6000 mAh के साथ Full DLSR कैमरा क्वालिटी फीचर्स ने तमाम फोंस को छोड़ा पीछे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button