Automobile

ऑटो सेक्टर में तहलका मचाने आई Vida V1 Electric Scooter, देखे लाजवाब फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन

ऑटो सेक्टर में तहलका मचाने आई Vida V1 Electric Scooter, देखे लाजवाब फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन, लेकिन ओला को कड़ी टक्कर देने के लिए भारतीय बाजार में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर आ गया है, जो है विडा वी1 इलेक्ट्रिक स्कूटर। दोस्तों आपको बता दें कि कम कीमत में आने वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 110 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज, शानदार परफॉर्मेंस और कई एडवांस फीचर्स देता है। चलिए आज हम आपको एक-एक करके इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी पूरी जानकारी विस्तार से देते हैं।




 

 

Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की खूबियां देखिए

दोस्तों सबसे पहले अगर हम विडा वी1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की खूबियों की बात करें तो आपको बता दें कि भारतीय बाजार में उपलब्ध इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्यूबलेस टायर, डिजिटल ट्रिप मीटर, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कंफर्टेबल सेट, डिस्क ब्रेक जैसे कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं।

यह भी पढ़ें:Iphone से कई गुना बेहतर है OnePlus का ये 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ बैटरी भी है पॉवरफुल

Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी पैक और रेंज देखे

दोस्तों अगर बैटरी पैक और रेंज की बात करें तो आपको बता दें कि विडा वी1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार परफॉर्मेंस के लिए कंपनी की तरफ से 3.94 kWh क्षमता का बैटरी पैक इस्तेमाल किया गया है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 110 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है। वहीं आपको बता दें कि पावरफुल मोटर की वजह से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की परफॉर्मेंस काफी अच्छी हो जाती है और यह 80 किलोमीटर की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

यह भी पढ़ें:TVS Apache की अकड़ तोड़ देंगी Honda की ये नई बाइक, धाकड़ फीचर्स और जबरदस्त माइलेज के साथ देखे कीमत

Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत जानिए

ऑटो सेक्टर में तहलका मचाने आई Vida V1 Electric Scooter, देखे लाजवाब फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन, अब दोस्तों अगर कीमत की बात करें तो जैसा कि हमने आपको बताया कि भारतीय बाजार में उपलब्ध Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर आज ओला को कड़ी टक्कर देने में सक्षम है। सबसे पहले अगर कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि आज के समय में बाजार में इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत महज 1.02 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं टॉप मॉडल की कीमत 1.30 लाख रुपये तक जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *