AAj Tak Ki khabarEntertainment

‘बिग बॉस 17’ में तलाक तक पहुंचीं विक्की-अंकिता लोखंडे की लड़ाई, खुलेआम कही बड़ी बात

'बिग बॉस 17' में तलाक तक पहुंचीं विक्की-अंकिता लोखंडे की लड़ाई, खुलेआम कही बड़ी बात

‘बिग बॉस 17’ में तलाक तक पहुंचीं विक्की-अंकिता लोखंडे की लड़ाई, खुलेआम कही बड़ी बात ‘बिग बॉस 17’ का घर कुश्ती का अखाड़ा बना हुआ है। घर में आए दिन एक न एक नई लड़ाई देखने को मिल रही है। हाल में ही विक्की जैन और अंकिता की भी लड़ाई बढ़ा गई है और मामला तलाक तक पहुंच गया है। दोनों के बीच की झड़प से घर वाले भी हैरान परेशान है। लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच घमासान लड़ाई देखने को मिली। दोनों की लड़ाई पर घरवाले चुटकी लेते भी नजर आए।

विक्की चाहते हैं तलाक?

दोनों के बीच तब झगड़ा हो गया जब विक्की और वाइल्ड कार्ड आयशा खान को इस बात का मजाक उड़ाते हुए देखा गया कि शादीशुदा लोगों को बहुत तकलीफ होती है। इस बातचीत से अंकिता को गुस्सा आ गया और उन्होंने पूछा कि क्या विक्की तलाक चाहते हैं। झगड़ा तब शुरू हुआ जब आयशा ने विक्की से शादीशुदा जिंदगी के बारे में सवाल किया। विक्की ने मजाक में जवाब दिया और कहा कि शादीशुदा पुरुष कभी भी यह नहीं बता सकते कि उन्हें कितना कष्ट सहना पड़ता है।

मगरमच्छ के जबड़े से ज़िंदा बाहर निकलता दिखा शख्स, Video देख उड़ जाएंगे होश, जानिए क्या है पूरा सच?

विक्की ने जाहिर की फीलिंग

विक्की ने कहा, ‘मैं वास्तव में कभी नहीं कह सकता कि मैं कैसा महसूस करता हूं। विवाहित लोग, विशेषकर पुरुष इसी स्थिति से गुजरते हैं। वे यह नहीं बता सकते कि वे वास्तव में किस स्थिति से गुजरते हैं और उन्हें क्या पीड़ा होती है।’ आयशा ने कहा कि वह सिर्फ अपने पिता की वजह से शादी करेंगी। विक्की को जवाब देते हुए अंकिता ने कहा, ‘अगर तुम्हें इतना ही दर्द हो रहा है तो तुम मेरे साथ क्यों हो। चलो तलाक ले लो, मैं तुम्हारे साथ घर वापस नहीं जाना चाहती।

आयशा को अंकिता ने दी ये दलील

उन्होंने आयशा से बात करते हुए कहा, ‘विक्की मुझसे प्यार करता है लेकिन वह मुझे वह नहीं दे रहा जो मैं वास्तव में चाहती हूं। मुझे कभी-कभी उस पर हावी होने का एहसास होता है।’

Also Read:- Ration Card News 2024 राशन कार्ड धारकों को लगेगा बड़ा झटका,1 जनवरी से नहीं मिलेगा मुफ्त राशन जाने पूरी बात

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button