Trending Newsटेक्नोलॉजी

UPI big Update यूपीआई यूजर के लिए सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन जाने फटाफट

UPI big Update यूपीआई यूजर के लिए सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन जाने फटाफट। जानकारी के मुताबित अगर आप लोग भी अपने phone में UPI का उपयोग करते हो तो आप सभी के बड़ी खबर सामने आ रही।  किसी भी और का UPI उपयोग करते हो तो Phone Pay, Google Pay , Paytem, Cred , Whatsapp Pay, Amazon Pay पर किसी भी और की UPI का उपयोग  करते हो तो अभी-अभी एक बड़ा अपडेट निकलकर सामने आ रहा।




5 लाख तक कर सकते हैं ट्रांसफर

UPI का यूज करने वाले के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही। NPCL ने अब 5 लाख तक UPI के दौरान से ट्रांजैक्शन कर पाएंगे। साथ ही ये पहले या एक लाख था इसे बढ़ाकर 5 लाख किया जायेगा।अब ये Transaction Educational Institute एवं अस्पतालों में करने की सुविधा भी दी जाएगी।

HD कैमरा क्वालिटी के साथ iphone गुरुर तोड़ने आ गया Redmi Note 15 Pro Max का पॉवरफुल smartphone

UPI Today Update

UPI का यूज करने वाले वालों के लिए आज एक नई खबर निकल सामने आ रही। बताया जा रहा है कि अब UPI का यूज करने वाले ग्रहण अब आने देश में भी UPI का यूज करके ट्रांजैक्शन कर सकते। साथ ही ये आज के टाइम में भारत समीथेन चार राज्यों में शुरू कर दिया गया है बताया जा रहा है कि धीरे-धीरे करके सभी देशों में UPI का यूज भी चालू हो चूका है।

सिर्फ इतनी सी कीमत में लड़कियों के दिलो पर करेगा राज 100W फ़ास्ट चार्जर वाला Vivo V31 Pro 5G smartphone

लाखों लोगों को UPI id हुआ बंद

जानकारी के मुताबित अगर आप भी UPI का यूज करते हो तो सरकार के दौरान बताया जा रहा की जो भी लोग पिछले 6 मंथ से UPI का यूज नहीं किए उन लोगों का UPI id बंद किया जाएगा। जिसमे पहले सरकार के दौरान 31 दिसंबर तक लास्ट डेट रखा गया था जो भी लोग पिछले 1 वर्ष से कोई ट्रांजैक्शन अपने UPI से नहीं किए थे उन सभी को 31 दिसंबर के बाद उनका UPI बंद कर दिया गया था  UPI big Update यूपीआई यूजर के लिए सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन जाने फटाफट

12GB रैम और 100W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ launch हुआ OnePlus 12 5G smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *