Automobile

TVS Ronin का टॉप मॉडल हुआ लांच, चार्मिंग लुक और Oil Cooled टेक्नोलॉजी ने नवजवानो को किया मदहोश कीमत जान खरीदने पर मजबूर हुए लोग…

TVS Ronin का टॉप मॉडल हुआ लांच, चार्मिंग लुक और Oil Cooled टेक्नोलॉजी ने नवजवानो को किया मदहोश कीमत जान खरीदने पर मजबूर हुए लोग...

TVS Ronin का टॉप मॉडल हुआ लांच, चार्मिंग लुक और Oil Cooled टेक्नोलॉजी ने नवजवानो को किया मदहोश कीमत जान खरीदने पर मजबूर हुए लोग…टीवीएस हर बार अपना नया मॉडल निकालता रहता है, जैसे इनकी शानदार TVS Ronin जो आजकल लोगों की पहली पसंद बनी हुई है।




इस मस्त दिखने वाली बाइक में आपको 225.9cc का इंजन, 42kmpl का जबरदस्त माइलेज, 14 लीटर फ्यूल टैंक कैपेसिटी, 159kg का वजन, 5-Speed मैनुअल ट्रांसमिशन और 120kmph की टॉप स्पीड दी जाती है।

यह भी पढ़े :-DSLR का खेल ख़त्म करने आ गया Vivo का 200MP कैमरा वाला फोन, Samsung और Oppo देगा टक्कर

यदि आपको शानदार लुक वाली, अच्छे फीचर्स और परफॉर्मेंस वाली तथा वाजिब दाम में कोई टीवीएस की बाइक लेनी है, तो समझिए TVS Ronin Bike आपके लिए ही बनी है। आइए इस बाइक की सारी जानकारी विस्तार में जानते हैं।

टीवीएस रोनिन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन विवरण TVS Ronin Features and Specifications Details

Engine And Power – यह बाइक 225.9cc के इंजन के साथ आती है और यह इंजन 20.1 Bhp की अधिकतम पॉवर 7750 Rpm पर तथा 19.93 Nm का अधिकतम टॉर्क भी प्रोड्यूस कर सकता है। फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम के साथ इस इंजन में Oil Cooled टेक्नोलॉजी दी है।

Speed, Brakes And Wheels – TVS Ronin बाइक की टॉप स्पीड 120kmph है और इसमें आपको फ्रंट में 300mm का Disc Brake और रियर में 240mm का Disc Brake दिया जाता है तथा इस बाइक में Single Channel ABS भी मिलता है। इसमें दोनों तरफ 17 इंच के एलॉय ट्यूबलेस टायर दिए जाते है।

Chassis And Dimensions – टीवीएस ने इसमें 159kg का वजन, 795mm की सीट हाइट, 181mm की ग्राउंड क्लीयरेंस, 1357mm का व्हील बेस और 2040mm की ओवरऑल लंबाई दी गई है। इसमें Double Cradle Frame Chassis मिलती है।

Other Features And Specifications – 560 किमी की राइडिंग रेंज, 40kmpl का माइलेज, 14 लीटर फ्यूल कैपेसिटी और Voice And Ride Assist जैसे फीचर मिलते है।

टीवीएस रोनिन की कीमत और डिस्काउंट ऑफर TVS Ronin Price and Discount Offers

TVS Ronin Bike आपको पास के टीवीएस शोरूम से वहां चल रहे ऑफर के साथ प्राप्त हो जाएगी। TVS Ronin Price ₹1.49 लाख से ₹1.72 लाख भारत में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *