Automobile

TVS Raider को दिन रंगीन तारे दिखाने Hero ने लांच की न्यू Classic 125 कम्यूटर लुक बाइक, डिजिटल फीचर्स के साथ माइलेज में लगाई Pulsar की watt… 

TVS Raider को दिन रंगीन तारे दिखाने Hero ने लांच की न्यू Classic 125 कम्यूटर लुक बाइक, डिजिटल फीचर्स के साथ माइलेज में लगाई Pulsar की watt… फाइनली हीरो कंपनी अब कंम्यूटर बाइक को अब इंडिया में बहुत ही जल्द लॉन्च करने वाली हैं। जो कि बहुत ही ज्यादा शानदार फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ आने वाली है। और ग्राहको की मनपसंद बजट फ्रेन्डली बाइक होने वाली है। जी हाँ आपको बता दे ये बाइक इंडिया में काफी कम दामो में नजर आने वाली है, बाइक का जो प्राइज हैं वो जान कर आपके होश उड़ जाएंगे।





हीरो कंपनी अपनी इस बाइक को हमारे इंडिया में कब तक लॉन्च करेगी और लॉन्च करेगी तो क्या कुछ इस बाइक का प्राइज रहने वाला है, साथ ही Hero Classic 125 बाइक आपको क्या कुछ फीचर्स देखने को मिलते हैं। सबकुछ जानेंगे डिटेल सें तो चलिए शुरु करते हैं आज के इस आर्टिकल को और बात करते हैं Hero Classic 125 बाइक के बारे में।

यह भी पढ़े :-ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Samsung ने लांच किया iPhone की वाट लगाने रंग बदलने वाला पतला 5G फ़ोन लुक और स्टोरेज ने उड़ाए Oppo, Oneplus के तोते

TVS Raider को दिन रंगीन तारे दिखाने Hero ने लांच की न्यू Classic 125 कम्यूटर लुक बाइक, डिजिटल फीचर्स के साथ माइलेज में लगाई Pulsar की watt… 

Hero Classic 125 Bike लुक

हीरो कंपनी एक जानी मानी कंपनी मे से एक है, वही हीरो की बाइक्स के लिए ग्राहको की बढ़ती हुई डिमांड में अब हीरो कंपनी अपनी एक और कम्यूटर बाइक को लॉन्च करने जा रही हैं। जिसका नाम हैं Hero Classic 125 Bike जी हाँ तो अगर आपको भी इसी बाइक का इंतजार हैं तो अब आपका इंतजार बहुत ही जल्द खत्म होने वाला हैं। तो चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में सब कुछ डिटेल से।

Hero Classic 125 बाइक के सभी फीचर्स 

Hero Classic 125 बाइक के लुक के बारे मे तो बाइक में आपको कम्यूटर वाले लुक देखने को मिलेंगे। वही बात करे Hero Classic 125 बाइक के फीचर्स के बारे मे बाइक के फ्रंट में राउंड LED Headlight का फीचर्स देखने को मिलता है, बाइक का इंडिकेटर हैं वह हेलोजन में देखने को मिलेगा। वही बाइक में हेलोजन टेरलाइट का सेटएप देखने को मिलता हैं।

Hero Classic 125 बाइक के टेक्नोलॉजी फीचर्स 

इसके अलावा बाइक में डिजिटल मीटर कंसोल देखने को मिलने वाला है। बाइक मे CBC यानी कॉबिना ब्रेकिक सिस्टम जैसे फीचर्स भी देकने के लिए मिल जाते हैं। वही बाइक में कॉबाइन टेक्नोलॉजी फीचर्स देखने को मिलने वाली हैं। इसके अलावा बाइक मे USB Charging Point देखने को मिलने वाली हैं।

Hero Classic 125 बाइक के इंजन

Hero Classic 125 बाइक के इंजन के बारे मे तो बाइक में 125सीसी का सिंगल सिलेंडर 4 स्टॉर्क 3 Valve देखने के लिए मिल जाएगा। जो कि यह इंजन बहुत ही पावर प्रोड्यूस करने वाला है। बात करे Hero Classic 125 बाइक के सस्पेन्शन सेटएप की बात करे तो बाइक के फ्रंट मे टेलीस्कॉपिक फॉर्क सस्पेन्शन और बाइक के रेयर हाइड्रोलिक सेटएप देखने को मिलेगा।

Hero Classic 125 की कीमत और लॉन्च की तारीख

वही बात करे अब Hero Classic 125 बाइक के प्राइजिंग के बारे में तो बाइक का जो प्राइज है यह बाइक आपको इंडिया मे मात्र 55,000 की एक्स शोरूम प्राइज में लॉन्च हो जाएगी। वही बात करे Hero Classic 125 बाइक के लॉन्च डेट के बारे में तो बाइक हमारे इंडियन टू-व्हीलर मार्केट में 2 से 3 महीने में लॉन्च कर दी जाएगी। तो दोस्तो आप बताए कि आपको यह बाइक कैसी लगी है प्राइजिंग के हिसाब से तो यह बाइक काफी कमाल की लग रही है।

यह भी पढ़े :-TVS Apache 125cc 2024: युवाओ से लेकर भूढ़ो तक है इस स्पोर्ट्स बाइक का क्रेज़, Shine और Pulsar का खेल खत्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *