Automobile

Creta, Brezza की हवा निकालने 62,000 रुपए तक के बम्पर Discount के साथ Maruti ने लांच की अपडेटेड वर्जन में नई Alto K10 कार

Maruti Alto K10

Creta, Brezza की हवा निकालने 62,000 रुपए तक के बम्पर Discount के साथ Maruti ने लांच की अपडेटेड वर्जन में नई Alto K10 कार। देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी ने इस महीने यानी मार्च में अपनी कारों पर मिलने वाले डिस्काउंट का अनाउंस कर दिया है। कंपनी पहले जहां नेक्सा डीलरशिप पर डिस्काउंट दे रही थी। अब इस लिस्ट में एरिना मॉडल भी शामिल हो चुके हैं। इस महीने कंपनी अपने पोर्टफोलियो की एंट्री लेवल कार ऑल्टो K10 पर 62,000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी ऑल्टो के पेट्रोल और CNG दोनों मॉडल पर डिस्काउंट दे रही है।





साथ ही, ये डिस्काउंट मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पर मिलेगा। चलिए सबसे पहले आपको डिस्काउंट की पूरी लिस्ट दिखाते हैं। बता दें कि ऑल्टो कंपनी के साथ देश की सबसे सस्ती कार भी है। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपए है।

यह भी पढ़े :-35kmpl का शानदार माइलेज देने वाली Maruti की ये फॅमिली कार अब मात्र 95,000 रूपये में मचाएगी बवंडर

maruti alto k10 discount march 2024

Features and specifications of Maruti Alto K10

ऑल्टो K10 कार कंपनी के अपडेटेड प्लेटफॉर्म Heartect पर बेस्ड है। नई ऑल्टो K10 में 7 इंच फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है। यह इंफोटेनमेंट सिस्टम पहले ही एस-प्रेसो, सेलेरियो और वैगन-आर में कंपनी दे चुकी है। यह इंफोटेनमेंट सिस्टम एपल कार प्ले, एंड्रॉयड ऑटो के अलावा यूएसबी, ब्लूटूथ और आँक्स केबल को भी सपोर्ट कता है। इसमें स्टियरिंग व्हील को भी नया डिजाइन दिया है। इसमें स्टीयरिंग पर ही इंफोटेनमेंट सिस्टम का माउंटेड कंट्रोल दिया गया है।

Creta, Brezza की हवा निकालने 62,000 रुपए तक के बम्पर Discount के साथ Maruti ने लांच की अपडेटेड वर्जन में नई Alto K10 कार 

maruti alto k10 discount march 2024

न्यू-जनरेशन Alto-K सीरीज इंजन 

इस हैचबैक में न्यू-जेन K-series 1.0L डुअल जेट, डुआल VVT इंजन दिया है। ये इंजन 49KW(66.62PS)@5500rpm का पावर और 89Nm@3500rpm पर मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि इसका ऑटोमैटिक वैरिएंट 24.90 km/l और मैनुअल वैरिएंट 24.39 km/l का माइलेज देता है। वहीं, इसके CNG वैरिएंट का माइलेज 33.85 kmpl है।

maruti alto k10 discount march 2024

Maruti Alto K10 कलर ऑप्शन

इस हैचबैक में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रिब्यूशन (EBD), रिवर्स पार्किंग सेंसर मिलेगा। इसके साथ ऑल्टो K10 में प्री-टेंशनर एंड फोर्स लिमिट फ्रंट सीट बेल्ट मिलेगा। सुरक्षित पार्किंग के लिए इसमें रिवर्स पार्किंग सेंसर भी मिलेंगे। कार में स्पीड सेंसनिंग ऑटो डोर लॉक और हाई स्पीड अलर्ट के साथ कई अन्य सेफ्टी फीचर्स भी दिए हैं। इसे 6 कलर ऑप्शन स्पीडी ब्लू, अर्थ गोल्ड, सिजलिंग रेड, सिल्की व्हाइट, सॉलिड व्हाइट और ग्रेनाइट ग्रे में खरीद पाएंगे।

यह भी पढ़े :-ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Samsung ने लांच किया iPhone की वाट लगाने रंग बदलने वाला पतला 5G फ़ोन लुक और स्टोरेज ने उड़ाए Oppo, Oneplus के तोते

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *