Automobile

Hero Xtreme 125R का काल बन कर आई TVS की ये धांसू बाइक, देखे लाजवाब फीचर्स के साथ धाकड़ इंजन

Hero Xtreme 125R का काल बन कर आई TVS की ये धांसू बाइक, देखे लाजवाब फीचर्स के साथ धाकड़ इंजन, टीवीएस ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक टीवीएस रेडर 125 का ड्रम वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक को कम बजट में बाजार में उतारा है, जो कम कीमत में स्पोर्टी बाइक चाहने वाले ग्राहकों का सपना पूरा करेगी। कंपनी ने इस बाइक को दो कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। आइए जानते हैं टीवीएस रेडर 125 के बारे में और अधिक जानकारी।




 

 

देखें TVS Raider 125 बाइक का इंजन

टीवीएस रेडर 125 के इंजन की बात करें तो इस बाइक में 124.8 सीसी का इंजन लगा है, जो इस बाइक को मजबूती देता है। यह इंजन 11.2 बीएचपी की पावर और 11.2 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें:किसानों के लिए फायदे का सौदा है काली हल्दी की खेती, कम समय में खुल जाएगी किस्मत, बस इन बातों का रखें ध्यान

TVS Raider 125 बाइक में भी हैं कमाल के फीचर्स

टीवीएस रेडर 125 के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको दो मोड मिलते हैं, ईको और पावर। इस बाइक में एलॉय व्हील, डीआरएल के साथ एलईडी हेडलाइट और डिस्क ब्रेक वेरिएंट जैसे फीचर्स हैं। TVS Raider 125 के ड्रम वेरिएंट को दो कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा गया है, जो स्ट्राइकिंग रेड और विकेड ब्लैक हैं। साथ ही बाइक के इस वेरिएंट में सिंगल पीस सीट है।

यह भी पढ़ें:Ration Card E KYC: राशन कार्ड ईकेवाईसी जरूरी, फटाफट करवा लें ये काम, वरना नहीं मिलेंगा अनाज 

TVS Raider 125 बाइक की कीमत के बारे में

Hero Xtreme 125R का काल बन कर आई TVS की ये धांसू बाइक, देखे लाजवाब फीचर्स के साथ धाकड़ इंजन, TVS Raider 125 के ड्रम वेरिएंट की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 84,869 रुपये तय की गई है और इस बाइक के डिस्क वेरिएंट की कीमत करीब ₹95,937, एक्स-शोरूम है। यह बाइक बाजार में Hero Xtreme 125R को टक्कर देती नजर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *