Automobile

TVS Apache ने खेला गेम, इतने सस्ते में लांच किया न्यू स्पोर्ट्स मॉडल नहीं होगी माइलेज की परवाह जाने धाकड़ फीचर्स

TVS Apache ने खेला गेम, इतने सस्ते में लांच किया न्यू स्पोर्ट्स मॉडल नहीं होगी माइलेज की परवाह जाने धाकड़ फीचर्स. स्पोर्ट्स बाइक का क्रेज देश के युवाओं के बीच काफी तेजी से बढ़ा है। यही कारण है कि अब टू व्हीलर निर्माता कंपनियां एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में अपनी नई बाइक्स को लॉन्च कर रही हैं। आपको बता दें कि एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में आने वाली बाइक नॉर्मल स्पोर्ट्स बाइक की तुलना में काफी किफायती होती हैं। लेकिन इन्हें चलाने में आपको पूरी तरह से स्पोर्ट्स बाइक वाला अनुभव मिलता है।




यह भी पढ़े :-सर्दियों में गर्माहट को बरक़रार रखने के लिए शराब पीने वाले जरूर जाने यह खास बात 

आज हम एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट की पॉपुलर बाइक टीवीएस अपाचे (TVS Apache) के बारे में आपसे बात करेंगे। कंपनी ने अपनी इस बाइक को काफी आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें पॉवरफुल इंजन लगाया है। वैसे तो मार्केट में इस बाइक की कीमत ज्यादा है। लेकिन अगर आप चाहें तो इसके पुराने मॉडल को ऑनलाइन वेबसाइट से काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। अपनी इस रिपोर्ट में आज ही इसी के बारे में डिटेल से बात करेंगे।

Offers on old models of TVS Apache

कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक टीवीएस अपाचे के 2010 मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। यह बाइक काफी अच्छी कंडीशन में है और अबतक 28,000 किलोमीटर चलाई गई है। इस बाइक को आप 32,000 रुपये की कीमत पर यहाँ से खरीद सकते हैं।

TVS Apache 2012 model 

TVS Apache एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट की एक लोकप्रिय बाइक है। जिसके 2012 मॉडल को सेल के लिए Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। अबतक 34,150 किलोमीटर चली इस बाइक का कंडीशन अच्छा है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 35,999 रुपये की मांग की गई है।

TVS Apache 2012 colur

आप 45,000 किलोमीटर तक चली टीवीएस अपाचे बाइक को भी Olx वेबसाइट से अपना बना सकते हैं। इस ब्लैक कलर की बाइक का कंडीशन बेहतर है और यहाँ पर इसे 48,000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

यह भी पढ़े :-Nokia ने लांच किया सस्ता सुन्दर और लल्लनटॉप 200MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफ़ोन खास फीचर्स के साथ iPhone को देगा टक्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *