Tech

Triple Camera सेटअप और 6000mAh की धांसू बैटरी के साथ Indian बाजार में आया Samsung का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन Look के आगे iphone भी है चाय कम पानी

Triple Camera सेटअप और 6000mAh की धांसू बैटरी के साथ Indian बाजार में आया Samsung का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन Look के आगे iphone भी है चाय कम पानी। नया फोन खरीदने के लिए हर कोई ऑफर और बेस्ट डील की तलाश करता है. ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सिर्फ ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म से शॉपिंग करना ही पसंद करते हैं ताकि यहां से कुछ बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर बोनस पाया जा सके.




ऐसे में अगर आपकी भी प्लानिंग कुछ इस तरह है तो आपके लिए अमेज़न पर एक दमदार डील दी जा रही है. अमेज़न पर मोबाइल सेक्शन में ‘टॉप डील्स ऑफ द वीक’ में कुछ फोन लिस्ट किए हैं. यहां जिस ऑफर पर सबसे पहले नज़र पड़ती है, वह है सैमसंग गैलेक्सी M15 5G डील.

यह भी पढ़ें:-Jio ने Launch किया अपना Jio 5G स्मार्टफोन मात्र इतने रुपये में, 6000mAh की धाकड़ बैटरी और कई सारे अन्य फीचर्स 

Samsung Galaxy M15 5G स्मार्टफोन बैटरी और कीमत 

बैनर से मिली जानकारी के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी M15 5G को ग्राहक सभी बैंक ऑफर मिलाने के बाद 11,299 रुपये की कीमत में घर ला सकते हैं. इस फोन की सबसे खास बात ये है कि ग्राहकों को 12,000 रुपये से भी कम दाम में आपको 6000mAh की बैटरी, sAMOLED डिस्प्ले भी मिलता है.

Triple Camera सेटअप और 6000mAh की धांसू बैटरी के साथ Indian बाजार में आया Samsung का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन Look के आगे iphone भी है चाय कम पानी

Samsung Galaxy M15 5G स्मार्टफोन डिस्प्ले

फीचर्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी M15 5G में 6.5 इंच का फुल-HD+ (1,080×2,340 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 800 निट्स ब्राइटनेस और एक विज़न बूस्टर मिलता है. ये फोन डुअल सिम (नैनो) को सपोर्ट करता है, और ये एंड्रॉयड 13 पर काम करता है.

Samsung Galaxy M15 5G स्मार्टफोन स्टोरेज 

इस फोन में ऑक्टा-कोर चिपसेट है. ये मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट हो सकता है, साथ में 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज भी दी जा सकती है. इसे ग्रे, डार्क ब्लू और लाइट ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है.

Samsung Galaxy M15 5G स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी 

सैमसंग के गैलेक्सी M15 5G में ट्रिपल रियर कैमरा कैमरा सेटअप है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का शूटर शामिल है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़ें:-Ration Card धारको की होंगी मौज ही मौज अब इस दिन मिलेगा Free राशन साथ ही और भी वस्तुओं का मिलेगा लाभ, जानिए जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *