Tech

ट्रिपल कैमरा सेटअप और 6000mAh की बैटरी के साथ आ गया Samsung का सबसे पतला 5G फ़ोन कीमत मात्र 9000 रूपये

ट्रिपल कैमरा सेटअप और 6000mAh की बैटरी के साथ आ गया Samsung का सबसे पतला 5G फ़ोन कीमत मात्र 9000 रूपये क्या आप भी महंगे महंगे फोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन अपनी पॉकेट मनी देखकर खरीद नहीं पा रहे… तो आपके लिए शानदार मौका आ चुका है कम कीमत में महंगे फोन खरीदने का आपकी जानकारी के लिए बता दें ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी अमेजॉन पर समरसेल स्टार्ट हो चुकी है. इस सेल में आपको सैमसंग कंपनी से लेकर मोटरोला कंपनी तक के महंगे महंगे ब्रांडेड 5G स्मार्टफोन आदि से भी कम कीमत में मिलेंगे.



हम आपको सैमसंग कंपनी के सैमसंग गैलेक्सी m14 पर मिलने वाले सभी ऑफर्स के बारे में बताएंगे. आप इस स्मार्टफोन को कैसे ₹9000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं यह भी बताएंगे, अगर आप कम कीमत में 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं सैमसंग कंपनी का तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही शानदार होगा.

 

यह भी पढ़े :-6 हजार रुपये से कम में सिक्सर मारने आ गया 5000mAh बैटरी के Look में iphone की वाट लगाने itel का 5G फोन, जाने डिटेल्स  

Samsung Galaxy M41 5G Smartphone इंटरनल स्टोरेज और प्रोसेसर 

इस 5G स्मार्टफोन के कुछ विशेष सुविधाओं के बारे में बता देते हैं. आपको यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी अमेजॉन पर दो स्टोरेज वेरिएंट में देखने को मिलेगा पहले 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज में और दूसरा 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज में, आपको बता दें यह 5G स्मार्टफोन सैमसंग कंपनी का अब तक का सबसे बजट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन है जिसमें सैमसंग कंपनी ने पावरफुल ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया है लेटेस्ट एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ.

Samsung Galaxy M41 5G Smartphone बैटरी बैकअप और डिस्प्ले 

अब इस 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात की जाए तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एलसीडी फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा. बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस 5G स्मार्टफोन में आपको अब तक का सबसे धांसू बैटरी बैकअप मिलेगा यानी आपको इस 5G स्मार्टफोन में 6000mAh का लिथियम आयन बैटरी मिलेगा.

Samsung Galaxy M41 5G Smartphone कैमरा क्वालिटी 

अब सबसे आखरी बात इस 5G स्मार्टफोन के कैमरे की बात की जाए तो आपको इस 5G स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल प्लस दोनों मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा और फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा.

Samsung Galaxy M41 5G Smartphone कीमत और डिस्काउंट ऑफर 

इस 5G स्मार्टफोन में 4 साल तक का सिक्योरिटी अपडेट भी मिलेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे तो आपको इस 5G स्मार्टफोन की खरीदारी पर चार्ज नहीं मिलेगा आपको चार्ज अलग से खरीदना पड़ेगा. अगर आप इस 5G स्मार्टफोन को सिर्फ ₹9000 की कीमत में खरीदना चाहते हैं या फिर आप ₹9000 तक की रेंज में एक बढ़िया धांसू बैटरी बैकअप वाला 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए सैमसंग कंपनी का गैलेक्सी m41 5G स्मार्टफोन सबसे बेस्ट रहेगा खरीदने के लिए आप ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी अमेजॉन पर जा सकते हैं.

यह भी पढ़े :-Gold-Silver Today Price 2024: खुशखबरी-खुशखबरी सोने-चांदी की दामों में हुआ बड़ा बदलाव, देखिये आज के ताजा भाव  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *