Automobile

इसे खरीदने का न छोड़े मौका मात्र इतनी सी कीमत में मिल रही Toyota Rumion की धांसू कार,26km के माइलेज के साथ

आप को बता दे की अब ये ऑटोसेक्टर में धूम देखने को मिल रही उसके साथ में 7 सीटर कारो का भी क्रेज़ बढ़ रहा है। ऐसे में टोयोटा ने हमारे मार्केट में अपनी नई 7 सीटर कार Toyota Rumion को कुछ टाइम पहले ही लॉन्च कर दिया है।अब इसे खरीदने का न छोड़े मौका मात्र इतनी सी कीमत में मिल रही Toyota Rumion की धांसू कार,26km के माइलेज के साथ।




Toyota Rumion ka look 

अब ये अपने दमदार माइलेज और फीचर्स के लिए अच्छी खासी पसंद की जा रही है। जिसमे भरपूर स्पेस और पावरफुल इंजन भी उपस्थित है। अब ये मारुती सुजुकी की अर्टिगा के मार्केट में परखच्चे उड़ा रही है।

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की धर्म पत्नी लगती है चाँद का नूर हॉटनेस और फिटनेस में ऐश्वर्या को भी देती है टक्कर 

Toyota Rumion ke engine 

अब इसे खरीदने का न छोड़े मौका मात्र इतनी सी कीमत में मिल रही Toyota Rumion की धांसू कार,26km के माइलेज के साथ। अब उसके इंजन की बात करे तो Toyota Rumion में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन दिया है। जो की 103bhp की पावर और 137 nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होती है। अब उसके साथ ही पांच -स्पीड मैनुअल और चार -स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है। माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती की यह 20.51 kmpl और सीएनजी में 26.11 km/kg का शानदार माइलेज देती है।

नए फीचर्स और बेस्ट लुक के साथ मार्केट में आ रही Maruti Eeco का नए मॉडर्न कार,माइलेज भी मिलेंगे लबालब

Toyota Rumion के फीचर्स

Rumion के फीचर्स का देखे तो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ऑटोमैटिक एसी, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल होल्ड असिस्ट, आइसोफिक्स एंकरेज, ऑटोमैटिक हेडलैंप, क्रूज कंट्रोल, एयरबैग, लेदर-कवर स्टीयरिंग व्हील और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स भी शामिल किये जायेगे।

बिलकुल नए अंदाज में होने जा रही लॉन्च Tata Nexon Facelift की धांसू कार,लबालब फीचर्स और किफायती इंजन के साथ जाने इसकी खुबिया

Toyota Rumion ki price 

आप की जानकरी के लिए बता दे की अब उसकी रेंज की बात करे तो Toyota Rumion में बहुत से वेरिएंट और कलर विकल्प के साथ आती है। अब उसकी रेंज 10.29 लाख एक्स शोरूम से चालू होकर 13.68 लाख एक्स शोरूम तक बताई जाती है। अब ये हमारे मार्केट में टोयोटा रुमियन का मुकाबला मारुति सुजुकी अर्टिगा और मारुति सुजुकी एक्सएल6 से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button