मनोरजन

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की धर्म पत्नी लगती है चाँद का नूर हॉटनेस और फिटनेस में ऐश्वर्या को भी देती है टक्कर 

आप की जानकारी के लिए बता दे कि अब ये क्रिकेट टीम का प्रदर्शन पिछले दो वर्षो में बहुत ही ज्यादा औसत रहा है।अब हमारी भारतीय टीम बड़े लीग मुकाबले में सेमीफाइनल और फाइनल तक तो प्रवेश कर जाती है। लेकिन नॉकआउट मुकाबले में भारत का इतिहास बिल्कुल खराब साबित हो रहा है। जिसकी सबसे बड़ी वजह हमारी भारतीय टीम की गेंदबाजी में कमजोरी क्योंकि जब से जसप्रीत बुमराह चोट के बाद से हमारी भारतीय टीम से बाहर हो चुकी हैं। जिसके बाद से ये टीम की गेंदबाजी बहुत ही कमजोर हो चुकी है। अब ये तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की धर्म पत्नी लगती है चाँद का नूर हॉटनेस और फिटनेस में ऐश्वर्या को भी देती है टक्कर।




इन दिनों जसप्रीत बुमराह कि याद लोगों को फिर से बेकरार करती है। जो उनके पैरों की चोट के कारण से बाहर चल रहे हैं। आपको बता दे की अब ये जसप्रीत बुमराह आखिर कैसे इन दिनों अब अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से भी चर्चाओं में आ गए हैं। अब उन्हीने सबको अपना दीवाना बना रखा है।

आप को बता दे की अब ये भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड की कारण से चर्चा में नजर आ रहे है। बता दे की बुमराह ने अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड संजना के साथ में ही शादी कर ली। अब ये दोनों अब पति-पत्नी के रूप में एक दूसरे के साथ रहते नजर आते हैं। अब ये सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत फोटोज भी सामने आ चुकी है। जिसमें जसप्रीत बुमराह और संजना एक दूसरे के साथ बहुत ही रोमांटिक पल बिताते दिखाई दे रहे है।तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की धर्म पत्नी लगती है चाँद का नूर हॉटनेस और फिटनेस में ऐश्वर्या को भी देती है टक्कर।

नए फीचर्स और बेस्ट लुक के साथ मार्केट में आ रही Maruti Eeco का नए मॉडर्न कार,माइलेज भी मिलेंगे लबालब

आप को बता दे की किसी ने भी जसप्रीत बुमराह की खूबसूरत पत्नी संजना का नया लुक देखा होगा तब से सभी लोग उनकी जमकर कमेंड करते हुए नजर आ रहे है। आपको बताते कैसे अब सभी लोग इस खूबसूरत हसीना के ऊपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। अब उन्हें बॉलीवुड की एक खूबसूरत हसीना कहने लगे हैं।

KCC Kisan List किसानों की हुई बल्ले-बल्ले 2024 से पहले किसानों का होगा केसीसी लोन वाला पूरा कर्ज माफ जाने पूरी खबर

जसप्रीत बुमराह भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे गेंदबाज हैं। अब उन्होंने जिन्हें पिछले कुछ टाइम में लोगों ने सबसे अधिक याद किया है। अब ये खिलाड़ी लेकिन इन दिनों अपनी पत्नी संजना के साथ छुट्टियों का भरपूर मजा उठाता हुआ दिखाई दे रहा है। आप को बता दे की अब ये सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में संजना जसप्रीत बुमराह के साथ में खूबसूरत अंदाज में फोटोज के लिए पोज देती हुई नजर आ रही है।

बेस्ट लुक और सॉलिड इंजन के साथ मिलेंगे ब्रांडेट फीचर्स भी महिंद्रा के ये ट्रैक्टर में जाने इसकी खासियत

अब ये दोनों की जोड़ी एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत भी दिखाई दे रही है। हर किसी को इस मौके पर यही गलतफहमी हो रही है।   जरूर जसप्रीत बुमराह की पत्नी किसी मूवी की हीरोइन है। लेकिन आपको बता दे की संजना एक क्रिकेट एंकर के तौर पर काम करती है। जिसके बाद भी उनकी सुंदरता इतनी अधिक है। अब लोगों की नजर उनके ऊपर से हटने का नाम नहीं ले रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *