Automobile

नए रंग रूप की पहली तस्वीर बनकर मार्केट में आ रही Toyota की मिनी Fortuner कार,धांसू फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ

आप को दे की अब ये Toyota मोटर्स अपनी बेहतरीन माइलेज वाली कार के लिए जानी जाती है। जिसकी सबसे लोकप्रिय कार Toyota Urban Cruiser Hyryder है। जिसे लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते है। अब ये Toyota की इस धांसू कार की बात करे तो ये कार कच्चे पक्के रास्तो में भी चलने में भी सफल होती है। अब ये कार को पहाड़ी इलाको में बहुत ही अधिक पसंद करते है। अगर आप भी अधिक माइलेज देने वाली कार लेने का सोच रहे हो तो ये Toyota Urban Cruiser Hyryder आपके लिए बेहतर विकल्प होगा।आईये जाने इसके फीचर्स के बारे मे। नए रंग रूप की पहली तस्वीर बनकर मार्केट में आ रही Toyota की मिनी Fortuner कार,धांसू फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ।




Toyota Urban Cruiser Hyryder ke फीचर्स

अब इस Hyryder में मिलने वाले ब्रांडेड फीचर्स की बात करे तो अब उसमे आपको 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, एम्बिएंट लाइटिंग, स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी और पडल शिफ्टर्स जैसे रॉयल फीचर्स मिल जाते है। अब ये अन्य फीचर्स में हेड-अप डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स दिए गए है।

Kawasaki की न्यू Ninja ने मारी धमाकेदार एंट्री,की देखते रह गए KTM और Triumph की तूफानी बाइक

Toyota Urban Cruiser Hyryder ke engine 

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये Toyota Hyryder में मिलने वाले इंजन की बात करे तो इसमें आपको इंजन के तौर पर 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ माइल्ड-हाइब्रिड और स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड पावरट्रेन भी दिया गया है। जिसका स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वर्जन 116पीएस की पावर जनरेट करता है। अब इसका माइल्ड-हाइब्रिड पावरट्रेन 102पीएस की पावर और 137 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होता है।

जब याद आए चले आना Shivraj आवास के दरवाजे भावुक अपील कर बोले-नि:संकोच मामा के घर आइए

Toyota Urban Cruiser Hyryder ke mailej 

Toyota Hyryder में मिलने वाले बेहतरीन माइलेज की बात करे तो अब उसमे आपको 26.6 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज मिलता है।नए रंग रूप की पहली तस्वीर बनकर मार्केट में आ रही Toyota की मिनी Fortuner कार,धांसू फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ।

Creta का मार्केट डाउन करने आ रही WagonR की प्रीमियर कार,34kmpl के अच्छे माइलेज के साथ मिलेंगे नए फीचर्स भी

Toyota Urban Cruiser Hyryder ki price 

Toyota Hyryder की कम बजट की बात करे तो अब इसकी रेंज 10.73 लाख से चालू की जा रही है। अब ये 19.74 लाख तक बताई जा रही है। जिसके मुकाबले की बात करे तो इसका मुकाबला अब हुंडई क्रेटा, मारुति ग्रैंड विटारा, किया सेल्टोस, निसान किक्स, स्कोडा कुशाक, एमजी एस्टर और फोक्सवैगन टाइगन से है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *