Automobile

टकाटक फीचर्स के साथ Mahindra की खटिया खड़ी करने आ गयी Toyota की 7-सीटर SUV कार दमदार इंजन के साथ

टकाटक फीचर्स के साथ Mahindra की खटिया खड़ी करने आ गयी Toyota की 7-सीटर SUV कार दमदार इंजन के साथ। बता दे की अब ये भारतीय ऑटो सेक्टर में बवाल मचाने वाली मशहूर कार निर्माता कंपनी भारतीय मार्केट के लिए अपनी Toyota Corolla Cross SUV को पेश करने जा रही है। जो Mahindra का अस्तित्व मिटा देगी। अब ये कार में आपको न सिर्फ दमदार लुक बल्कि दमदार फीचर्स और माइलेज भी मिलने वाला है।




 

Toyota Corolla Cross SUV 2024 टकाटक फीचर्स

Toyota Corolla Cross SUV के फीचर की अगर बात करे तो ये आपको फ्लोटिंग tuch-Screen इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऐप्पल कारप्ले, इंस्ट्रूमेंट पैनल के लिए 7 Inch टीएफटी डिस्प्ले, पैनोरमिक व्यू मॉनिटर, किक सेंसर के साथ पावर्ड टेलगेट, ऑटोमैटिक मूनरूफ पावर ​​जैसे ब्रांडेड फीचर्स भी नजर आएंगे।

Kapil Sharma के पास लौट आई 7 साल बाद गुत्थी क्या फिर गूंजेंगी घरों में ठहाकों वाली हंसी, जानें

Toyota Corolla Cross SUV का लुक

Toyota Corolla Cross SUV में आपको ब्लैक मेश पैटर्न और ब्लैक सराउंड के साथ बड़ी ग्रिल, DRL के साथ स्वेप्ट-बैक फुल LED हेडलैंप, कार के फ्रंट में फॉक्स स्किड प्लेट, बड़ा व्हील मिलेगा। जिसके साथ ही आपको 18-INCH डायमंड-कट और रियर हैच, स्प्लिट रियर, रैप-अराउंड टेल लाइट्स, रिफ्लेक्टर और स्किड प्लेट के साथ एक काला बम्पर इसे आकर्षक लुक भी देगा।

Toyota Corolla Cross SUV के इंजन

Toyota Corolla Cross SUV के पावरट्रेन इंजन की अगर  बात करें तो आपको ये 1.8-लीटर हाइब्रिड पावरट्रेन इंजन भी दिया जायेगा। अब ये इंजन 96.5 BHP की पावर और 163 NM का टॉर्क जेनरेट करने में भी सगल होंगे। उसके साथ ही Toyota Corolla Cross SUV 2024 में 1.8-लीटर पेट्रोल इंजन भी मिलेगा। ये इंजन 138 BHP पावर और 177 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होंगे। दहाड़ते हुए मार्केट में होगी लॉन्च Royal Enfield Hunter 350 की दबंग बाइक कीमत होंगी मात्र इतनी

Toyota Corolla Cross SUV के सेफ्टी फीचर्स

Toyota Corolla Cross SUV के सेफ्टी फीचर्स में टोयोटा कोरोला क्रॉस suv में 7 Airbag, टक्कर से पहले की सुरक्षा प्रणाली, स्टीयरिंग असिस्ट के साथ लेन डिपार्चर अलर्ट, लेन ट्रेसिंग असिस्ट के साथ डायनामिक रडार क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक हेडलैंप जिसमे ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटर जैसे आधुनिक सेफ्टी फीचर्स भी नजर आएंगे। टकाटक फीचर्स के साथ Mahindra की खटिया खड़ी करने आ गयी Toyota की 7-सीटर SUV कार दमदार इंजन के साथ।

मात्र 20,000 में बढ़ाये अपने घर की रौनक Honda Activa 6G वाली धुआंधार फीचर्स वाली स्कूटर के साथ

Toyota Corolla Cross SUV की कीमत

जानकारी के लिए बता दे की अब ये Toyota Corolla Cross SUV की रेंज को लेकर कंपनी की ओर से कोई खुलासा नहीं कराया है। साथ ही मिडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब ये कंपनी ये कार को 14 लाख की शुरुआती रेंज में भारतीय मार्केट में पेश करेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button