Automobile

टनाटन माइलेज के साथ XUV 700 की बोलती बंद करने आ गयी Toyota Fortuner की 7-सीटर वाली ब्रांडेट कार

टनाटन माइलेज के साथ XUV 700 की बोलती बंद करने आ गयी Toyota Fortuner की 7-सीटर वाली ब्रांडेट कार। Toyota मोटर्स ने अपनी धासू लुक वाली कार को हमारे मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जिसे लोग बहुत ही अधिक पसंद भी करे है। जिसका नाम Toyota Urban Cruiser Hyryder बताया जा रहा है।




Toyota Urban Cruiser Hyryder के फीचर्स

toyota Urban Cruiser Hyryder में मिलने वाले स्टैंडर फीचर्स की अगर बात करे तो आपको बहुत से आधुनिक फीचर्स भी दिए जायेगे। जिसमे 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, एम्बिएंट लाइटिंग, smartphone और स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी और पडल शिफ्टर्स जैसे फीचर्स भी दिए जायेगे।toyota ने इस कार में हेड-अप डिस्प्ले, वायरलेस phone चार्जर और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स रॉयल फीचर्स भी नजर आएंगे।

Advance फीचर्स के साथ launch हुई मात्र 6,213 रुपय में Yamaha MT 15 की लाजवाब बाइक

Toyota Urban Cruiser Hyryder के इंजन

Toyota Urban Cruiser Hyryder में मिलने वाले तगड़े इंजन की अगर बात करे तो आपको बहुत ही शानदार इंजन भी मिलेंगे।जिसके इंजन के तौर पर 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ माइल्ड-हाइब्रिड और स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड पावरट्रेन की चॉइस भी मिलेंगे। जिसमे स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वर्जन 116 पीएस की पावर जनरेट करने में भी सफल होगी। जिसमे इसमें स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड सिस्टम के साथ आपको ई-सीवीटी गियरबॉक्स भी दिया जायेगा। जिसका माइल्ड-हाइब्रिड पावरट्रेन 102पीएस की पावर और 137 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। जिसमे  5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है माइल्ड-हाइब्रिड वर्जन में मैनुअल ट्रांसमिएन के साथ ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम का ऑप्शन भी देखने को मिल जाता है।

PM Jan Dhan Yojana जनधन खाताधारकों के बदले रूल्स अब सरकार देंगी हर मंथ इतने रुपए जानिए 

Toyota Urban Cruiser Hyryder के माइलेज

Toyota Urban Cruiser Hyryder में मिलने वाले टनाटन माइलेज की अगर बात करे तो CNG पर ये लगभग 27.9 Kmp का माइलेज भी देती हुई नजर आती है। Fuel की बात करे तो पेट्रोल पर ये लगभग 19.97 का माइलेज भी देगी। टनाटन माइलेज के साथ XUV 700 की बोलती बंद करने आ गयी Toyota Fortuner की 7-सीटर वाली ब्रांडेट कार।

28km के बेस्ट माइलेज की रानी बनकर मार्केट उतरेगी Toyota की कड़क फीचर्स वाली जबरदस्त कार

Toyota Urban Cruiser Hyryder की कीमत

जानकारी के मुताबित अब ये Toyota Urban Cruiser Hyryder की कम रेंज की बात करे तो ये शानदार कार की 10.रेंज 73 लाख से चालू की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *