Automobile

Mini Fortuner बनकर मार्केट में लॉन्च होने जा रही Toyota की धांसू कार,28kmpl माइलेज के साथ करेगी राज

आप को बता दे की अब ये टोयोटा कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बहुत ही अधिक फीचर्स और इंजन के साथ फिलहाल में Toyota Urban Cruiser Car को लॉन्च कर सकते है। जो कम बजट रेंज के भीतर हमारे मार्केट में प्राप्त कारों की तुलना में बहुत ही शानदार विकल्प बनकर सामने आ रही है। सबसे लेटेस्ट जानकारी कि यदि बात की जाए तो ग्राहकों को Toyota Urban Cruiser Car में प्रीमियम फीचर्स और 28 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने के लिए मिल जाएगा। जो इसे सबसे शानदार बनाने में भी सहयता करता है।Mini Fortuner बनकर मार्केट में लॉन्च होने जा रही Toyota की धांसू कार,28kmpl माइलेज के साथ करेगी राज।




Toyota Urban Cruiser Car ka look 

आप को बता दे की अब ये Toyota के लुक कंपनी द्वारा बहुत ही लग्जरी कार का निर्मित किया जा रहा है। जिसमें लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो फ्रंट की और बहुत ही आकर्षक लुक के चलते कंपनी द्वारा लग्जरी इंटीरियर भी रखा गया है। अब वही Toyota Urban Cruiser Car में Mini Fortuner जैसे कुछ आकर्षक चेंज कंपनी द्वारा दिए गए हैं। जो निश्चित तौर पर इसे शानदार विकल्प बनाने में भी सहायता करता है।

चमचमाते फीचर्स और धांसू इंजन के साथ मार्केट में आ रही बवाल मचाने Maruti Alto 800 की किफायती कार

Toyota Urban Cruiser Car के फीचर्स

Mini Fortuner बनकर मार्केट में लॉन्च होने जा रही Toyota की धांसू कार,28kmpl माइलेज के साथ करेगी राज। आप को बता दे की अब ये प्रीमियम फीचर्स की जानकारी दी जाए तो टोयोटा कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों को शानदार फीचर्स का लाभ भीं उपलब्ध करने के लिए 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, एम्बिएंट लाइटिंग, स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी जैसे प्रीमियम फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। जो निश्चित तौर पर इस वर्ष 2024 में शानदार विकल्प बनाने में भी सहायता करता है।

नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ रही Honda Activa 7G Hybrid की धांसू स्कूटर,शानदार माइलेज के साथ देखे कीमत

Toyota Urban Cruiser Car ki price and mailej 

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये Toyota की रेंज देखी जाए तो ग्राहकों को कंपनी द्वारा अपनी इस कार को 10.73 लख रुपए की शुरुआती रेंज के साथ लांच किया जायेगा। जिसकी रेंज के भीतर इसे बहुत ही सस्ता विकल्प बताया जा रहा है। वही Toyota Urban Cruiser Car के माइलेज की बात की जाए तो यह लगभग 28 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में भी सफल होता है।

Creta का गेम ख़त्म करने आ रही Nissan की SUV कार,धांसू फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *