Automobile

XUV 700 का काम तमाम करने आ रही Toyota की SUV कार,दनादन फीचर्स के साथ मिलेंगे शानदार माइलेज

आप को बता दे की अब आये दिनों हमारे मार्केट में  ऑटोसेक्टर में नई कारें लॉन्च होने जा रही हैं।  अब ये जानकारी के मुताबिक मशहूर वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा हमारे मार्केट में अपनी एक नई कॉम्पैक्ट-एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अब मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टोयोटा ने हमारे मार्केट में नई कोरोला क्रॉस को लॉन्च करने के लिए पूरी और से तैयार हो चुकी है। अब ये कंपनी हमारे भारत देश में नई Toyota Corolla Cross एसयूवी लॉन्च करने के लिए पूरी और से तैयार हो चुकी है।  अब ये एसयूवी में कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। Corolla Cross एसयूवी के फीचर्स और इंजन के बारे में।XUV 700 का काम तमाम करने आ रही Toyota की SUV कार,दनादन फीचर्स के साथ मिलेंगे शानदार माइलेज।




 Toyota Corolla Cross SUV ka look 

आप को बता दे की अब ये एसयूवी के लक्ज़री लुक की बात की जाये तो जानकारी के मुताबिक कम्पनी टोयोटा कोरोला क्रॉस को दिखने में एक बड़े चेंज के साथ लॉन्च की जा रही है।जिसमे ब्लैक मेश पैटर्न और ब्लैक सराउंड के साथ एक बड़ी ग्रिल, डीआरएल के साथ स्वेप्ट-बैक फुल-एलईडी हेडलैंप, कार के सामने फॉक्स स्किड प्लेट, बड़े व्हील आर्च, 18-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील और रियर हैंच, स्प्लिट रियर, रैप-अराउंड टेल लाइट्स, रिफ्लेक्टर के साथ एक ब्लैक बम्पर और एक स्किड प्लेट के साथ बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश और लक्ज़री लुक देखने को मिलेगा।

मात्र 2900 रुपये की किस्तों पर ले आये अपने घर Bajaj Pulsar 125 की प्रीमियर बाइक,51kmpl के अच्छे माइलेज के साथ मिलेंगे सॉलिड फीचर्स

Toyota Corolla Cross SUV के फीचर्स

अब ये एसयूवी के फीचर्स की अगर बात की जाये तो आपको बता दे Toyota Corolla Cross में आपको बहुत ही शानदार क्वालिटी फीचर्स देखने को मिलने वाले है। जिसमें फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले, इंस्ट्रूमेंट पैनल के लिए 7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले, पैनोरमिक व्यू मॉनिटर, किक सेंसर के साथ पावर्ड टेलगेट, ऑटोमैटिक मूनरूफ, पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे अमेजिंग फीचर्स भी शामिल किये जा रहे है।

Bullet और Jawa का गेम ओवर करने आ रही TVS की धांसू बाइक,नए फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ जाने खासियत

New Toyota Corolla Cross SUV ke engine 

अब ये एसयूवी में आपको 138 bhp की पावर और 177 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिल सकता है। अब उसके इंजन को टोयोटा कोरोला क्रॉस में सुपर सीवीटी-आई ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया जा रहा है। अब ये कार के हाइब्रिड मॉडल को रेगुलर सीवीटी गियरबॉक्स के लिए सपोर्ट मिलेगा। उसके साथ ही इसमें 1.8-लीटर का डीजल इंजन भी दिया जाएगा। अब ये एसयूवी में 1.8 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 96.5 bhp की पावर और 163 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होता है।

बच्चे को पढ़ा कर किया बोर्ड में टॉप और खुद के पढ़ाई के टाइम में जमीन बेच कर की पढ़ाई देखे पूरी खबर

Toyota Corolla Cross SUV ki price 

आप को बता दे की अब ये SUV के अनुमानित रेंज की बात करे तो जानकारी के मुताबिक अब इसकी रेंज करीब 35 लाख बताई जा रही है। उसके साथ ही आपको एक से अधिक विशेषताओं वाला एक शक्तिशाली इंजन देखने को मिलेगा। आपको बता दे नई Toyota Corolla Cross हमारे ऑटोसेक्टर मार्केट में महिंद्रा एक्सयूवी700 को टक्कर देगी। अब ये कंपनी ने अभी तक Toyota Corolla Cross की रेंजो और लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *