Automobile

Bullet और Jawa का गेम ओवर करने आ रही TVS की धांसू बाइक,नए फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ जाने खासियत

 आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ऑटोमोबाइल मार्केट में एक से बढ़कर एक बाइक भी प्राप्त की जा रही है। अब ये सभी कम्पनिया ग्राहकों की डिमांड के हिसाब से किफायती और अधिक माइलेज वाली गाड़ी बनाने की पुरजोर कोशिश करती है। अब ये स्पोर्ट बाइक की अगर हम बात करे तो सभी कंपनियों की अपनी अपनी धांसू बाइक मार्केट में प्राप्त की जा रही है। कतार में शामिल होने के लिए Tvs ने अपनी बाइक TVS Fiero 125 को मार्केट में लेन का प्लान किया है। अब ऐसी उम्मीदे लगायी जा रही की TVS Fiero 125 जल्द ही हमारे मार्केट में आ सकती है। अब ये कंपनी द्वारा इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अब ये बाइक के बारे में विस्तार से।Bullet और Jawa का गेम ओवर करने आ रही TVS की धांसू बाइक,नए फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ जाने खासियत।




 TVS Fiero 125 Bike ke engine 

Fiero 125 के धांसू इंजन की अगर हम बात करे तो इस बाइक में 125cc का फ्यूल इंजेक्टेड, एयर कूल्ड इंजन दिया जा सकता है। जो 12bhp की पावर देगा। ट्रांसमिशन की अगर हम बात करे तो इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स मिल सकता है। अब उसके सेफ्टी के लिए इस बाइक में ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक का ऑप्शन मिल सकता है। अब ये टीवीएस मोटर की इस धांसू बाइक में माइलेज को ध्यान में रखा गया है।

KCC Loan Mafi Yojana 2024 सरकार ने इन किसानों का किया KCC लोन माफ,नई लिस्ट में चेक करे जल्द ही अपना नाम

TVS Fiero 125 Bike Launch

आप को बता दे की अब ये ग्राहकों को स्पोर्ट्स कम्यूटर सेगमेंट में 125 सीसी बाइक की अधिक डिमांड भी बढ़ती जा रही है। अब इस डिमांड को पूरा करने के लिए Tvs की यह बाइक मार्केट में कदम रख सकती है। ऐसे कयास लगाए जा रहे है। अब ये धांसू बाइक को अगले वर्ष अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है। अब ये बाइक दिग्गज कम्पनियो की स्पोर्ट बाइक को कड़ी मात भी देते है।

मिलिए WWE स्टार ग्रेट खली की धर्म पत्नी से जो बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय को देती है कड़ी टक्कर

TVS Fiero 125 Bike ki price 

Bullet और Jawa का गेम ओवर करने आ रही TVS की धांसू बाइक,नए फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ जाने खासियत। आप को बता दे की अब ये Tvs की नई टीवीएस फिएरो 125 बाइक को हमारे भारत देश में सीधी मात होंडा सीबी शाइन, होंडा एसपी125, हीरो ग्लैमर, स्प्लेंडर प्लस और बजाज पल्सर 125 जैसी बाइक्स से होगा। अब हमारे मार्केट मे पहले आयी बाइक भी बहुत ही ज्यादा चर्चित बताई जा रही है। अब देखना होगा कि टीवीएस मोटर ( TVS Motors ) की यह नई बाइक ग्राहकों को कितनी पसंद आती है अब ये बाइक की रेंज करीब 70 हजार रुपये से चालू हो सकती है।

Ration Card update 2024 राशन कार्ड धारकों की हुई बल्ले-बल्ले अब नए साल से लागू होंगे नए नियम जाने खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button