Automobile

टॉप मॉडल Mahindra XUV700 MX इन Best डीज़ल इंजन SUVs को चलाने में आएगा मजा जानिए कीमत भी आपके अपने बजट में

टॉप मॉडल Mahindra XUV700 MX इन Best डीज़ल इंजन SUVs को चलाने में आएगा मजा जानिए कीमत भी आपके अपने बजट में

टॉप मॉडल Mahindra XUV700 MX इन Best डीज़ल इंजन SUVs को चलाने में आएगा मजा जानिए कीमत भी आपके अपने बजट में । भारतीय वाहन बाजार में सभी की जरूरत के हिसाब से गाड़ियों की लंबी रेंज उपलब्ध है। आपको यहाँ पर पेट्रोल, डीजल, सीएनजी और इलेक्ट्रिक गाड़ियों की लंबी रेंज देखने को मिल जाएगी। अक्सर देखा गया है कि ज्यादा पावर के लिए लोग डीजल इंजन वाली एसयूवी खरीदना प्रिफर करते हैं। ऐसे में अगर आप भी इस महीनें अपने घर एक डीजल इंजन एसयूवी लेकर जाने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आज आपको मार्केट में मौजूद कुछ बेहतरीन डीजल इंजन एसयूवी के बारे में जानकारी मिलेगी।



यह भी पढ़े :-Honda की नई SUV Elevate के आगे Scorpio ने भी टेके घुटने सिर्फ 100 दिन में बिके 20,000 गाड़िया लुक में Creta से चार कदम आगे

पहले नंबर पर हमारी इस लिस्ट में Mahindra XUV700 MX डीजल आती है। इसकी बाजार में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 14.47 लाख रुपये रखी गई है। इसमें 2.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है। जिसकी क्षमता 152 बीएचपी की अधिकतम पॉवर प्रोड्यूस करने की है।

20 लाख से कम कीमत वाली सर्वश्रेष्ठ डीज़ल इंजन एसयूवी

हमारी इस लिस्ट में दूसरा नाम Tata Harrier का है। यह 15.49 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उपलब्ध है। इस एसयूवी में कंपनी ने 2.0-लीटर क्रायोटेक डीजल इंजन लगाया है। जो 168 बीएचपी पॉवर प्रोड्यूस करने में सक्षम है।

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर MG Hactor शामिल है। जिसे बाजार में 17.98 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर उतारा गया है। इसमें आपको 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन मिलता है। जो 1750-2500 आरपीएम पर 350 एनएम का टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है।

Hyundai Alcazar का नंबर इस लिस्ट में चौथा है। यह बाजार में 17.73 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर उपलब्ध है। इसमें 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है। इस 7-सीटर एसयूवी में कंपनी 20.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है। यह एसयूवी स्टैरी नाइट, टाइटन ग्रे और टाइफून सिल्वर जैसे तीन कलर ऑप्शन्स के साथ आपको बाजार में मिल जाएगी।

टॉप मॉडल Mahindra XUV700 MX इन Best डीज़ल इंजन SUVs को चलाने में आएगा मजा जानिए कीमत भी आपके अपने बजट में

इस लिस्ट में हमने पांचवे नंबर पर Jeep Compass को रखा है। इसकी बाजार में एक्सशोरूम कीमत 20.49 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें कंपनी ने 2.0-लीटर डीजल इंजन लगाया है। यह एसयूवी गैलेक्सी ब्लू, ब्रिलियंट ब्लैक, टेक्नो मेटालिक ग्रीन, ग्रिगियो मैग्नेसियो ग्रे और एक्जोटिका रेड जैसे पांच कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है।

यह भी पढ़े :-TVS Ronin का टॉप मॉडल हुआ लांच, चार्मिंग लुक और Oil Cooled टेक्नोलॉजी ने नवजवानो को किया मदहोश कीमत जान खरीदने पर मजबूर हुए लोग…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *