AAj Tak Ki khabar

चोरी करने के लिए चोरों ने लगाया गजब का दिमाग, CCTV में कैद हुआ पूरा मामला, अब हो रहा है वायरल

समय के साथ जिस तरह यह दुनिया अपडेट हो रही है, ठीक उसी तरह चोर भी अपने आप को अपडेट कर रहे हैं। चोर और लुटेरे लोगो को लुटने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपनाते हैं। ऐसा ही एक नया और यूनिक तरीका सोशल मीडिया पर इस वक्त देखने को मिला। चोरों का यह तरीका किसी को पता नहीं चलता अगर CCTV में यह नजारा कैद नहीं होता है। वीडियो को देखने के बाद आप भी भौचक्के हो जाएंगे और सोचेंगे कि चोर चोरी करने के लिए कितना दिमाग लगा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो किसी कैफे या फिर छोटे रेस्टोरेंट का है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स अपने पीठ पर बड़ा सा बैग लादे हुए अंदर आता है और रिसेप्शन पर बैठे शख्स को फोन दिखाकर कुछ पूछता है। शख्स की मदद करने के लिए वह बंदा अपनी सीट से उठकर आगे जाता है और उसकी मदद करने की कोशिश करता है। इतने में वह शख्स जो बैग लिए अंदर आया था, वह घूम जाता है और उसके बैग में बैठा हुआ शख्स वहां से कुछ पैसे गयब कर देता है। यह पूरा मामला वहां के CCTV में कैद हो गया। अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

https://www.instagram.com/reel/C4Ldnp6p1o5/?utm_source=ig_embed&ig_rid=25101a88-a455-4ecd-bfe0-19ec5358ea5c

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर trollgramofficial नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि यह Next Level Robbery है। खबर लिखे जाने तक वीडयो को 1 लाख 48 हजार लोगों ने देख लिया है और 1900 से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button