AAj Tak Ki khabar

शख्स के मुंह पर फुफकार रहा था सांप, बार-बार कर रहा था अटैक, सबक सिखाने के लिए शख्स ने जो किया, सबके बस की बात नहीं

वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इस हैरतअंगेज़ वीडियो ने कई लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है और कुछ को डरा दिया है.





इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “बीच में सांपों को पकड़ना.” क्लिप में एक सांप जमीन पर रेंगता हुआ दिखाई देता है और एक शख्स उसे पकड़ने की कोशिश कर रहा है. शख्स सरीसृप को उसके सिर से पकड़ने की कोशिश करता है, लेकिन वह उस पर झपटता रहता है. आखिरकार, सांप खतरनाक तरीके से शख्स के करीब आ जाता है, लेकिन वो शख्स ऐन वक्त पर उसे सिर से पकड़ लेता है.

वीडियो दो दिन पहले पोस्ट किया गया था. तब से क्लिप को 4.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या अभी भी बढ़ रही है. इस शेयर ने लोगों से ढेर सारी कमेंट्स भी इकट्ठे किए हैं. कुछ लोगों ने वीडियो पर इमोटिकॉन्स, खासकर भयभीत चेहरे वाले इमोजी के साथ भी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “यहां तक ​​कि सांप ने भी कहा: ‘वाह, यह वाकई अद्भुत था’.” दूसरे ने लिखा, “कृपया वीडियो का स्लो-मो संस्करण बनाएं.” तीसरे ने लिखा, “इसीलिए वह असली टार्ज़न है, कोई झूठ नहीं, सीधे तथ्य.” चौथे ने कहा, ”सांप को अकेला छोड़ दो.”

शख्स के मुंह पर फुफकार रहा था सांप, बार-बार कर रहा था अटैक, सबक सिखाने के लिए शख्स ने जो किया, सबके बस की बात नहीं

माइक होल्स्टन, जो इंस्टाग्राम पर therealtarzann द्वारा चलते हैं, उन्होंने मंच पर एक वैज्ञानिक के रूप में अपना पेशा सूचीबद्ध किया है. उनके पेज पर बड़े-बड़े सांपों सहित विभिन्न जानवरों के साथ उनकी बातचीत दिखाने वाले वीडियो हैं. फिलहाल उनके 9.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अब तक उन्होंने कुल 2,182 पोस्ट शेयर किए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button