AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

Snake venom case : नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव केस में दाखिल की चार्जशीट, हुए बड़े खुलासे

नई दिल्ली: नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ चल रहे मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है. पुलिस ने अपनी इस चार्जशीट में कहा है कि जांच के दौरान एल्विश यादव ने कबूला है कि उसने अलग-अलग प्रजातियों के सांपों के साथ वीडियो शूट किया है. हालांकि, एल्विश यादव ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को नकार दिया है. उसका दावा है कि उसने सांपों व अन्य जानवरों का इस्तेमाल सिर्फ और सिर्फ वीडियो शूट करने के लिए किया है. इनका इस्तेमाल कभी नशे के लिए नहीं किया है.




“एल्विश यादव ने माना कि वह पार्टियों में गया था…”

पुलिस ने अपनी चार्जशीट में आगे कहा है कि एल्विश यादव ने पुलिस के सामने माना है कि सांप व अन्य जानवरों का इस्तेमाल वीडियो शूट के लिए भी करना गलत था. पुलिस के अनुसार एल्विश यादव ने माना है कि पार्टी में सांप वह नहीं मंगाता था. साथ ही उसने माना है कि वह रेव पार्टियों में गया तो है लेकिन उन पार्टियों में कौन सी लड़कियां थी उसकी जानकारी उसे नहीं थी. साथ ही उसने पुलिस को बताया है कि इन पार्टी का खर्च कभी वो तो कभी उसका दोस्त देता था. पुलिस ने अपनी चार्जशीट मं इसका भी जिक्र किया है.

नोएडा पुलिस ने किए कई खुलासे

पुलिस ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि एल्विश यादव ने माना है कि पार्टी के बाद सपेरे खाते पीते थे. उसने ये भी माना है कि वह नोएडा एक से दो बार ही गया है. एल्विश यादव ने माना है कि वह विदेश भी गया हुआ है. उसने माना है कि उसे सांपों से डर नहीं लगता है. नोएडा पुलिस के मुताबिक एल्विश यादव ने जीव जंतुओं के साथ खतरनाक तरीके से वीडियो शूट कर गंभीर अपराध किया है.

Snake venom case : नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव केस में दाखिल की चार्जशीट, हुए बड़े खुलासे

पुलिस ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि हमें जांच में पता चला है कि एल्विश यादव डायरेक्ट राहुल सपेरे से बात नहीं करता था बल्कि वो साथी विनय यादव के जरिए ईश्वर यादव से और बाकियों से संपर्क में रहता था. एल्विश यादव अपने साथियों विनय यादव, ईश्वर यादव की राहुल सपेरों से बात करने के लिए इंटरनेट से वर्चुअल नंबर का प्रयोग करता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button