Entertainmentमनोरजन

The Great Khali की खूबसूरत पत्नी को देख भूल जाओगे कैटरीना और दीपिका खुबसूरती के आगे फेल ऐश्वर्या भी देखे वायरल Photos…

The Great Khali की खूबसूरत पत्नी को देख भूल जाओगे कैटरीना और दीपिका खुबसूरती के आगे फेल ऐश्वर्या भी देखे वायरल Photos…आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे भारत देश में एक से बढ़कर एक ऐसे पहलवान आए हैं।



जिन्होंने सिर्फ हमारे भारत देश में ही नहीं बल्कि दुनिया के दूसरे देशों में जाकर भी खूब नाम कमाया है। कुछ ऐसे ही पहलवानों में नाम शामिल होता है। जो द ग्रेट खली का जिनकी बराबरी कर पाना किसी के लिए भी बहुत ही मुश्किल बताया जा रहा है। अब ये पहलवान ने डब्ल्यूडब्ल्यूई में जाकर अपना अलग ही मुकाम बनाया है।

यह भी पढ़े:-108MP कैमरा क्वालिटी और 8000mAh बैटरी के साथ भारत आया Redmi का Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन लुक के आगे फेल iphone भी

अब ये खिलाड़ी रेसलिंग की दुनिया से संन्यास लेकर अपनी पत्नी के साथ खूबसूरत जिंदगी बिताता है। जिसकी फोटोज भी सबके सामने आ रही है। आपको बता दे की द ग्रेट खली की खूबसूरत पत्नी कौन है जिनकी फोटोज लोगों के सामने आ चुकी है। अब सभी लोग इसे देखकर खूब तारीफ करते हुई दिखाई दे रहे है। मिलिए WWE स्टार ग्रेट खली की धर्म पत्नी से जो बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय को देती है कड़ी टक्कर

The Great Khali की खूबसूरत पत्नी को देख भूल जाओगे कैटरीना और दीपिका खुबसूरती के आगे फेल ऐश्वर्या भी देखे वायरल Photos…

Tha Great Khali वाइफ तस्वीरें 

आपकी जानकारी के लिये बता दे की अब हमारे भारत देश के सबसे ताकतवर पहलवान में से एक द ग्रेट खली हाल ही में इन दिनों अब अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं। जिनकी फोटोस सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से फेमस हो रही है। अब ये द ग्रेट खली ने साल 2003 में हरमिंदर के साथ शादी की थी और हरविंदर से शादी के बाद से ही द ग्रेट खली के करियर में नई ऊंचाई मिली। द ग्रेट खली खुद मानते हैं कि आज वह जिस मुकाम पर हैं। तब तक पहुंचने में उनकी पत्नी का अहम योगदान रहा है। हरमिंदर कौर की खूबसूरती के बारे में आपको बता दें कि वह जालंधर शहर से ताल्लुक रखती है। अब ये हमेशा बेहद सादगी में ही रहने में यकीन करती है। आइए आपको बताते हैं हरमिंदर की खूबसूरत अदाओं को देखकर कैसे सभी लोग जमकर उनकी तारीफ करने लगे।

The great Khali की खूबसूरत पत्नी

अब बात करते द ग्रेट खली की खूबसूरत पत्नी को जिस किसी ने भी देखा है। अब सभी लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे। अब हर किसी का इस दौरान यही कहना है कि द ग्रेट खली बहुत खुशकिस्मत हैं। जो उनकी जिंदगी में हरमिंदर जैसी खूबसूरत पत्नी है। अब उन्होंने हर कदम पर उनका साथ दिए है। अब इन दोनों की शादी के बाद एक प्यारी सी बेटी भी हुई है। जिसकी परवरिश यह दोनों मिलकर कर रहे है।

ग्रेट खली की धर्म पत्नी के मुकाबले एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय भी फीकी 

खुद द ग्रेट खली मानते कि जब से उन्होंने हरमिंदर कौर के साथ शादी की तब से उनकी किस्मत पूरी और से बदल गई है।अब ये सोशल मीडिया पर अब सभी लोग द ग्रेट खली की खूबसूरत पत्नी की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है। कहते हुए दिखाई दे रहे कि हरमिंदर अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की हसीनाओं को भी पीछे छोड़ देती है। ऐश्वर्या राय फैल है ग्रेट खली की धर्म पत्नी के आगे जानिए खूबसूरती का राज.

यह भी पढ़े:-Gold-Silver Today Price 2024: खुशखबरी-खुशखबरी सोने-चांदी की दामों में हुआ बड़ा बदलाव, देखिये आज के ताजा भाव  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *